आतंकवादी गतिविधियों के लिए कश्मीर में धन पहुंचाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार: पुलिस

By भाषा | Published: November 18, 2021 01:24 AM2021-11-18T01:24:06+5:302021-11-18T01:24:06+5:30

Three arrested for transporting money to Kashmir for terrorist activities: Police | आतंकवादी गतिविधियों के लिए कश्मीर में धन पहुंचाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार: पुलिस

आतंकवादी गतिविधियों के लिए कश्मीर में धन पहुंचाने के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार: पुलिस

जम्मू, 17 नवंबर आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) की मदद करने वाले तीन लोगों को जम्मू शहर के बाहरी इलाके में गिरफ्तार किया गया और उनके पास से 43 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई जिसे वे पंजाब से दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के वित्तपोषण के लिए ले जा रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन कोहली ने कहा कि गुप्त सूचना मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई। सूचना मिली थी कि नकदी की एक खेप पंजाब से दक्षिण कश्मीर भेजी जा रही है। इसके बाद पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा क्षेत्र में सिधरा पुल पर जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

नगरोटा थाने में अवैध गतिविधि (रोकथाम) कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जम्मू के एसएसपी ने कहा कि तीनों आरोपी दक्षिण कश्मीर के हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three arrested for transporting money to Kashmir for terrorist activities: Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे