"जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं": उपेंद्र कुशवाहा

By रुस्तम राणा | Published: February 5, 2023 06:51 PM2023-02-05T18:51:33+5:302023-02-05T20:37:38+5:30

जेडीयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं हैं। मुझे बीजेपी में क्यों शामिल होना चाहिए? मैं जद (यू) की रक्षा करने की कोशिश कर रहा हूं।

Those spreading rumors about my joining BJP do not have answers to my questions: Upendra Kushwaha | "जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं": उपेंद्र कुशवाहा

"जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं": उपेंद्र कुशवाहा

पटना: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को कहा, मैं इतने लंबे समय से जदयू की रक्षा के लिए काम कर रहा हूं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे हैं और इसलिए मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई है ताकि हम इस पार्टी को बचाने का हल ढूंढ सकें। 

कुशवाहा ने कहा, जो मेरे बीजेपी में शामिल होने की अफवाह फैला रहे हैं, उनके पास मेरे सवालों के जवाब नहीं हैं। मुझे बीजेपी में क्यों शामिल होना चाहिए? मैं जद (यू) की रक्षा करने की कोशिश कर रहा हूं। इससे पहले भी उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की बात को नकारा है।  

वहीं कुशवाहा के आरोपों पर जवाब देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, उपेंद्र कुशवाहा ही बता सकते हैं कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है और उनकी मंशा क्या है। पार्टी प्रमुख ने कहा, अगर किसी व्यक्ति को उनकी पार्टी से समस्या है और उनके इरादे सही हैं, तो वे पार्टी के मंच पर बोलेंगे लेकिन इसके बजाय, वे इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बोल रहे हैं, तो कुछ गलत है। 

Web Title: Those spreading rumors about my joining BJP do not have answers to my questions: Upendra Kushwaha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे