सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 4, 2021 12:56 PM2021-03-04T12:56:49+5:302021-03-04T12:56:49+5:30

The main accused in the Sudhir Srivastava murder case arrested in the encounter | सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

अमेठी (उत्तर प्रदेश), चार मार्च सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड के मुख्य आरोपी एवं 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

अमेठी के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि तीन और चार मार्च की दरम्यानी रात लगभग डेढ़ बजे जब वह पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे, तभी अमेठी बाईपास के निकट मोटरसाइकिल से जा रहे दो लोगों को संदेह के आधार पर रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश आशीष मिश्रा के दाहिने पैर में गोली लगी। उसका अमेठी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज चल रहा है। दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आशीष अमेठी के मडौली गांव का रहने वाला है। वह गत एक मार्च को हुए सुधीर श्रीवास्तव हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

गौरतलब है कि गत एक मार्च को हथकिला गांव में सुधीर श्रीवास्तव (30) की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के एक अन्य आरोपी कामता प्रसाद मिश्रा को पुलिस ने तीन मार्च को गिरफ्तार कर लिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The main accused in the Sudhir Srivastava murder case arrested in the encounter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे