तेलंगाना सड़क हादसे में दो और महिलाओं की मौत होने से मृतकों की संख्या नौ हुई

By भाषा | Published: January 22, 2021 01:10 PM2021-01-22T13:10:19+5:302021-01-22T13:10:19+5:30

The death of two more women in the Telangana road accident led to the death toll of nine | तेलंगाना सड़क हादसे में दो और महिलाओं की मौत होने से मृतकों की संख्या नौ हुई

तेलंगाना सड़क हादसे में दो और महिलाओं की मौत होने से मृतकों की संख्या नौ हुई

नलगोंडा (तेलंगाना), 22 जनवरी तेलंगाना में सड़क हादसे में घायल दो और महिलाओं की अस्पताल में उपचार को दौरान मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर नौ हो गयी है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

इससे पहले, पुलिस ने बताया था कि बृहस्पतिवार को राजमार्ग पर एक ट्रक और एक ऑटोरिक्शा की टक्कर में खेत में काम करने वाली छह महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गयी और अन्य घायल हो गए। ऑटोरिक्शा में चालक के अलावा 20 महिलाएं सवार थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘उपचार के दौरान दो और महिलाओं की मौत हो गयी और 11 लोगों का इलाज चल रहा है।’’

अधिकारी ने बताया कि घटना के वक्त ट्रक चालक नशे में था। उसे हिरासत में लिया गया है।

मृतकों में ऑटोरिक्शा का ड्राइवर भी है। नलगोंडा से करीब 70 किलोमीटर दूर हैदराबाद-नागार्जुन सागर राजमार्ग पर अंगादिपेटा में हुए हादसे के समय ऑटोरिक्शा में 20 यात्री सवार थे। इसमें ड्राइवर को छोड़कर सभी खेत में काम करने वाली महिलाएं थी जो काम के बाद घर लौट रही थी। आगे निकलने के क्रम में ट्रक ने सामने से आ रही ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने घटना पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने चिकित्सा अधिकारियों को घायल का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को कहा है। राव ने मृतकों के परिवारों के प्रति सांत्वना प्रकट की है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The death of two more women in the Telangana road accident led to the death toll of nine

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे