रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: February 27, 2022 06:09 PM2022-02-27T18:09:18+5:302022-02-27T18:14:29+5:30

गुलशन यादव पर हुए हमले के बाद प्रतापगढ़ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने इस हमले के लिए राजा भैया के समर्थकों को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि राजा भैया के इशारे पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव को डराने के लिए उनके समर्थकों ने फायरिंग की है।

The deadly attack on Gulshan Yadav, the SP candidate contesting against Raghuraj Pratap Singh alias Raja Bhaiya | रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर हुआ जानलेवा हमला

Highlightsसपा प्रत्याशी गुलशन यादव पर कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जानलेवा हमला हुआदर्जनों हमलावरों ने गुलशन यादव के काफिले पर ईंट-पत्थरों से हमला कियामौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लाठियों से खदेड़ कर दोनों पक्षों को अलग किया

प्रतापगढ़: रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी गुलशन यादव पर कुंडा में जानलेवा हमला हुआ। जानकारी के मुताबिक यह हमला रविवार को उस वक्त हुआ जब सपा प्रत्याशी गुलशन यादव कुंडा विधानसभा क्षेत्र के पहाड़पुर बनोही गांव के मतदान केंद्र पर पहुंचे थे।

पांचवे चरण के मतदान के दौरान कुंडा से राजा भैया खिलाफ ताल ठोंक रहे सपा के गुलशन यादव की जान उस समय बाल-बाल बच गई, जब उनके काफिले पर हमलावरों ने कथित तौर पर फायरिंग की।

गुलशन यादव पर हुए हमले के बाद प्रतापगढ़समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने इस हमले के लिए राजा भैया के समर्थकों को दोषी ठहराया और आरोप लगाया कि राजा भैया के इशारे पर सपा प्रत्याशी गुलशन यादव को डराने के लिए उनके समर्थकों ने फायरिंग की है।

जानकारी के मुताबिक सपा प्रत्याशी गुलशन यादव रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर में मतदान केंद्र पर जा रहे थे। तभी मतदान स्थल से कुछ फासले पर दर्जनों हमलावरों ने उनके काफिले पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। जिसके कारण काफिले में चल रही तीन गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गये।

पथराव के बाद हमलावरों और गुलशन यादव के समर्थकों के बीच लड़ाई-झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच मौके पर फौरन पुलिस भी पहुंच गई लेकिन पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट जारी रही। पुलिस ने किसी तरह लाठियों से खदेड़ कर दोनों पक्षों को अलग किया और किसी तरह गुलशन यादव के काफिले को उस हमले से दूर निकाला।

मतदान स्थल के पास सपा प्रत्याशी पर हुए इस हमले की खबर सुनकर एडिशनल एसपी रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि झगड़े के कारण मची अफरातफरी की वजह से करीब आधे घंटे तक बूथ पर मतदान कार्य बाधित रहा।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायती पत्र लिया गया है और दोषियों के पहचान की कोशिश की जा रही है। हमले के संबंध में जिले के आला पुलिस अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है और मामले की गहनता से पड़ताल की जा रही है।

इस संबंध जनसत्ता पार्टी की ओर से कुंडा से चुनाव लड़ रहे राजा भैया से प्रतिक्रया लेने की कोशिश की गई लेकिन समाचार लिखे जाने तक उनकी ओर से इस मामले में कोई बयान नहीं आया था। 

Web Title: The deadly attack on Gulshan Yadav, the SP candidate contesting against Raghuraj Pratap Singh alias Raja Bhaiya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे