तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस के खिलाफ माहौल, भाजपा की जीत निश्चित: पूनियां

By भाषा | Published: April 16, 2021 04:53 PM2021-04-16T16:53:58+5:302021-04-16T16:53:58+5:30

The atmosphere against the Congress in the three assemblies, BJP's victory is certain: Pooni | तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस के खिलाफ माहौल, भाजपा की जीत निश्चित: पूनियां

तीनों विधानसभाओं में कांग्रेस के खिलाफ माहौल, भाजपा की जीत निश्चित: पूनियां

जयपुर, 16 अप्रैल राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनियां ने दावा किया कि राज्य में तीनों विधानसभाओं के उपचुनाव में कांग्रेस के खिलाफ माहौल है और भाजपा की जीत निश्चित है।

पूनियां ने इसके साथ ही कहा कि जनता ने तय कर लिया है कि तीनों विधानसभाओं में वह भाजपा को जिताकर कांग्रेस की विदाई तय करेगी।

पूनियां ने दावा किया कि कानून व्यवस्था की बदहाली, बढ़ती बेरोजगारी, किसानों से कर्ज माफी के नाम पर वादाखिलाफी, बिजली-पानी के बिलों में भारी बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने के लिए जनता कांग्रेस के खिलाफ मतदान करेगी।

उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव प्रचार में भाजपा के प्रति जनता का उत्साह और समर्थन देखने को मिला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तमाम षड्यंत्रों और दुष्प्रचार के बावजूद लोग भाजपा पर विश्वास जताते नजर आये।

उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और तमाम मंत्री सरकार के ढाई साल के बाद भी खाली हाथ जनता के बीच गये, अपनी सरकार की एक भी उपलब्धि को जनता के बीच प्रमाणित नहीं कर पाये

पूनियां ने एक बयान में कहा कि जनता इन तीनों उपचुनावों में जनता कांग्रेस को सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही से राज्य में कोरोना वायरस बेकाबू हो गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कोरोना वायरस के टीके से लेकर दवाइयों तक की मदद राज्य सरकार को कर रही है, लेकिन मुख्यमंत्री और सरकार के स्तर पर इस महामारी से जनता को बचाने के लिए किसी भी तरह के प्रभावी इंतजाम नहीं किये गये हैं।

उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में अव्यवस्थाओं का आलम है और निजी अस्पताल जनता को लूट रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा, राजसमंद जिले की राजसमंद और चूरू जिले की सुजानगढ़ विधानसभा सीट के लिए 17 अप्रैल को सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा। इन सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार बृहस्पतिवार शाम थम गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The atmosphere against the Congress in the three assemblies, BJP's victory is certain: Pooni

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे