आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी

By भाषा | Published: January 16, 2021 01:10 AM2021-01-16T01:10:37+5:302021-01-16T01:10:37+5:30

Terrorist network trying to recruit cadre through social media: Lt Gen Joshi | आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी

आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर भर्ती करने की कोशिश में : लेफ्टिनेंट जनरल जोशी

उधमपुर, 15 जनवरी सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल वाई के जोशी ने शुक्रवार को कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर को भर्ती करने की कोशिश कर रहे हैं और निरंतर चलाए जा रहे आतंकवाद रोधी अभियानों ने पाकिस्तान में राज्य इतर तत्वों को अपनी रणनीति पर पुनः विचार करने के लिए मजबूर कर दिया है।

उधमपुर में सेना दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम के इतर पत्रकारों से बातचीत में लेफ्टिनेंट जनरल जोशी ने सेना की कामयाबी रेखांकित की और सैनिकों की बहादुरी की सराहना की।

उन्होंने कहा कि नियंत्रण रेखा पर निरंतर अभियान और अंदरूनी इलाकों में एजेंसियों के अभियानों से पाकिस्तान में बैठे राज्य इतर तत्व अपनी रणनीति बदलने पर मजबूर हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि सीमा पार बैठे आतंकवादी नेटवर्क सोशल मीडिया के जरिए काडर को भर्ती करने की कोशिश कर रहे हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल ने कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त करने और शासन में सुधार ने अहम प्रभाव डाला है तथा आम लोगों का सरकारी संस्थानों में विश्वास बहाल करने में मदद मिली है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Terrorist network trying to recruit cadre through social media: Lt Gen Joshi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे