आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा की मोतियाबिंद की सर्जरी की गई

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 11, 2019 01:41 PM2019-07-11T13:41:50+5:302019-07-11T13:41:50+5:30

पुलिस अधीक्षक (शहर) श्लोक कुमार ने कहा कि टुंडा को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गाजियाबाद की डासना जेल में सजा काट रहे टुंडा को जेल प्रशासन ने अदालत के आदेश पर अमल करते हुए अस्पताल के निजी वार्ड में भर्ती कराया था।

Terrorist Abdul Karim Tunda admitted in Ghaziabad Surge of cataract | आतंकवादी अब्दुल करीम टुंडा की मोतियाबिंद की सर्जरी की गई

देशभर में कई बम धमाकों के पीछे उसका हाथ होने का संदेह है। 

Highlightsटुंडा उन 20 आतंकवादियों में से एक है जिसे भारत ने 26/11 मुंबई हमलों के बाद पाकिस्तान से उसे सौंपने के लिये कहा था।एसपी ने कहा कि पुलिस कर्मियों और पीएसी के एक दस्ते को अस्पताल के भीतर और बाहर तैनात किया गया था।

भारत के सबसे वांछित आतंकवादियों में से एक और देशभर में 40 से अधिक बम धमाकों के मास्टरमाइंट सैयद अब्दुल करीम उर्फ टुंडा की बुधवार को एमएमजी जिला अस्पताल में मोतियाबिंद की सर्जरी की गई। एक अधिकारी यह जानकारी दी।

टुंडा उन 20 आतंकवादियों में से एक है जिसे भारत ने 26/11 मुंबई हमलों के बाद पाकिस्तान से उसे सौंपने के लिये कहा था। पुलिस अधीक्षक (शहर) श्लोक कुमार ने कहा कि टुंडा को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गाजियाबाद की डासना जेल में सजा काट रहे टुंडा को जेल प्रशासन ने अदालत के आदेश पर अमल करते हुए अस्पताल के निजी वार्ड में भर्ती कराया था।

एसपी ने कहा कि पुलिस कर्मियों और पीएसी के एक दस्ते को अस्पताल के भीतर और बाहर तैनात किया गया था। लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध बम विशेषज्ञ टुंडा को 16 अगस्त 2013 को भारत-नेपाल सीमा पर बनबासा से गिरफ्तार किया गया था। देशभर में कई बम धमाकों के पीछे उसका हाथ होने का संदेह है। 

Web Title: Terrorist Abdul Karim Tunda admitted in Ghaziabad Surge of cataract

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे