लखनऊ में भयानक सड़क हादसा; एसयूवी ने स्कूटी को मारी टक्कर; कई किमी तक घसीटा, मौके पर पूरा परिवार खत्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 31, 2023 02:01 PM2023-05-31T14:01:30+5:302023-05-31T14:09:25+5:30

हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया। ट्वीट कर मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। 

Terrible road accident in Lucknow SUV collided with Scooty whole family member died | लखनऊ में भयानक सड़क हादसा; एसयूवी ने स्कूटी को मारी टक्कर; कई किमी तक घसीटा, मौके पर पूरा परिवार खत्म

लखनऊ में भयानक सड़क हादसा; एसयूवी ने स्कूटी को मारी टक्कर; कई किमी तक घसीटा, मौके पर पूरा परिवार खत्म

Highlightsतेज गति से आ रही एक एसयूवी की टक्कर स्कूटी से हो गई। दंपति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि दोपहिया वाहन उस एसयूवी के नीचे फंस गया और एसयूवी वाहन उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया।

लखनऊः प्रदेश की राजधानी के अलीगंज क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसे पेश आया जिसमें तेज गति से आ रही एक एसयूवी की टक्कर से स्कूटी सवार दंपति और उसके दो बच्चों की मौत हो गई। यह दुर्घटना मंगलवार की रात उस समय घटी जब एसयूवी ने स्कूटी पर जा रहे परिवार को टक्कर मारी।

पुलिस ने कहा कि दोपहिया वाहन उस एसयूवी के नीचे फंस गया और एसयूवी वाहन उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। उन्होंने बताया कि दंपति और उनके बच्चों को किंग जार्ज मेडिकल युनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों की पहचना राम सिंह (35), उसकी पत्नी (32) और 10 वर्ष एवं सात वर्ष के दो बच्चों के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया। ट्वीट कर मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। 

 

Web Title: Terrible road accident in Lucknow SUV collided with Scooty whole family member died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे