"सत्ता में आए तो यूपी का बुलडोजर मॉडल ले आएंगे, अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे", तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 7, 2023 09:24 AM2023-03-07T09:24:54+5:302023-03-07T09:31:14+5:30

तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने कहा कि अगर हम केसीआर को हराकर तेलंगाना में सरकार बनाएंगे तो किसी भी कीमत पर महिलाओं के खिलाफ किये अपराध या अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे और यूपी के बुलडोजर मॉडल की तर्ज पर अपराधियों के घरों को मिट्टी में मिला देंगे।

Telangana BJP chief Bandi Sanjay said, "If we come to power, we will bring UP's bulldozer model, we will bury criminals in the mud" | "सत्ता में आए तो यूपी का बुलडोजर मॉडल ले आएंगे, अपराधियों को मिट्टी में मिला देंगे", तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsतेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने की यूपी काे बुलडोजर मॉडल की तारीफ संजय ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनी तो अपनाएंगे यूपी का बुलडोजर मॉडलमहिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों का घर यूपी की तर्ज पर मिट्टी में मिला देंगे

हैदराबाद:तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार ने इस बात का दावा किया है कि अगर उनकी पार्टी मौजूदा भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर को हराकर तेलंगाना की सत्ता में आती है तो अपराध को खत्म करने के लिए यूपी का बुलडोजर मॉडल अपनाएंगे।

बंदी संजय ने कहा कि तेलंगाना में बनने वाली भाजपा की सरकार किसी भी कीमत पर महिलाओं के खिलाफ किये अपराध या अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी और यूपी की तर्ज पर अपराधियों के घरों को मिट्टी में मिला दिया जाएगा।

हैदराबाद में पार्टी कार्यालय में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचार के विरोध में एक दिवसीय धरने के आयोजन पर भाजपा प्रदेश प्रमुख बंदी ने काकतीय मेडिकल कॉलेज (केएमसी) की एमडी छात्रा प्रीति की मौत के विषय पर लंबी बात की और कहा कि किसी भी कीमत पर भाजपा की सरकार ऐसे अपराधों को सहन नहीं करेगी। एमडी छात्रा प्रीति ने कथिततौर पर अपने वरिष्ठ द्वारा कथित उत्पीड़न के कारण आत्महत्या कर ली थी।

संजय बंदी ने केसीआर सरकार पर प्रीति की मौत के विवाद को दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा मांग करती है कि सरकार प्रीति की मौत की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से कराने का आदेश जारी करे। उन्होंने कहा कि बीआरएस सरकार प्रीती के मौत के मामले में संदिग्ध उसके सीनियर सैफ का पक्ष ले रही है, जो प्रीति को लगातार प्रताड़ित कर रहा था। यही नहीं बीते रविवार को जनगांव जिले में प्रीति के परिजनों से मिलने पहुंचे संजय ने आरोप लगाया था कि प्रीति की हत्या को आत्महत्या के तौर पर स्थापित करने की कोशिश की जा रही है।

बंदी संजय ने प्रीति के परिजनों से मुलाकात के बाद कहा कि हत्या के सारे सबूत नष्ट कर दिए गए हैं और केसीआर सरकार आरोपी के पक्ष में काम कर रही है क्योंकि उसे डर है कि आरोपी पर एक्शन लेने से सांप्रदायिक दंगे हो सकते हैं। उन्होंने दावा किया कि सरकार प्रीति के परिवार के सदस्यों को धमकी दे रही है कि वो मामले में खामोश रहें।

उन्होंने कहा कि सरकार समय पर चेत जाती और प्रीती के जिंदा रहते उत्पीड़न की शिकायत पर गंभीरता से एक्शन लिया जाता तो शायद उसकी जान बच जाती। उन्होंने केसीआर के बेटे और राज्य सरकार के मंत्री केटी रामाराव द्वारा घटना को छोटा मामला बताने पर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सवाल किया कि क्या गृह मंत्री महमूद अली हैदराबाद के पुराने शहर तक ही सीमित हैं।

इसके साथ ही भाजपा प्रमुख ने कहा कि पुलिस इस बात की पूरी जानकारी दे कि आखिर प्रीति की मौत कैसे हुई। पुलिस बताए कि क्या उसका मोबाइल फोन मृत शरीर के फिंगरप्रिंट से अनलॉक हुआ था। बंदी संजय के साथ पार्टी कार्यालय पर मौजूद भाजपा नेता और अभिनेता विजयशांति ने दिल्ली शराब घोटाले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी का मुद्दा इसलिए उठा रहे हैं क्योंकि उन्हें इस केस में अपनी बेटी के कविता की गिरफ्तारी का डर है।

विजयशांति ने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को अनदेखा करके सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोल रहे हैं। इसके साथ ही विजयशांति ने सीएम केसीआर पर यह आरोप भी लगाया कि मुख्यमंत्री राज्य में शराब की खपत को बढ़ावा दे रहे हैं और उसी का नतीजा है कि राज्य में शराबखोरी तेजी से बढ़ी है। केसीआर को तेलंगाना के लिए अभिशाप बताते हुए उन्होंने कहा, "इस राज्य में महिलाओं को कोई सुरक्षा नहीं है। जब महिलाओं की हत्या हो रही है तो आखिर चुनी हुई सरकार क्या कर रही है?"

Web Title: Telangana BJP chief Bandi Sanjay said, "If we come to power, we will bring UP's bulldozer model, we will bury criminals in the mud"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे