तेजस्वी यादव के बयान से हुआ साफ! तेजप्रताप लेकर रहेंगे पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, मामले पर सुनवाई कल

By पल्लवी कुमारी | Published: November 28, 2018 03:53 PM2018-11-28T15:53:19+5:302018-11-28T15:53:19+5:30

तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में कहा है कि पत्नी ऐश्वर्या राय उनका मानसिक शोषण और प्रताड़ित करती थी। इसके साथ ही वह कई कमेंट भी पास करती थी, जिससे किसी भी व्यक्ति के आत्म सम्मान को ठेस पहुंच सकता है।  

Tejashwi yadav comment on brother Tej Pratap and aishwarya rai divorcee | तेजस्वी यादव के बयान से हुआ साफ! तेजप्रताप लेकर रहेंगे पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, मामले पर सुनवाई कल

तेजस्वी यादव के बयान से हुआ साफ! तेजप्रताप लेकर रहेंगे पत्नी ऐश्वर्या से तलाक, मामले पर सुनवाई कल

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की बात पर कायम है। गुरुवार को पटना के एक कोर्ट में इस मामले की सुनवाई है। इसी बीच तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के संबंधों पर तेजस्वी यादव ने बयान दिया है। 

तेजस्वी यादव ने कहा- दोनों अपने फैसले लेने में सक्षम

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने कहा, 'तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों ही व्यस्क हैं और अपने जीवन को लेकर हर फैसले को लेने में सक्षम हैं। वो हम सब से ज्यादा अच्छे तरीके से जानते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

तेजस्वी यादव ने की अपील- पर्सनस मामले को इस तरह ना उछाला जाए

उन्होंने कहा, ये उनका पर्सनल मामला है और इस मामले को लेकर हमें मीडिया में नहीं उछालना चाहिए। अगर किसी के निजी मामलों को सार्वजनिक किया जाएगा तो देश के कई शीर्ष राजनेता मुश्किल में पड़ जाएंगे।' 

तेजस्वी के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यादव परिवार तेजप्रताप को समझाने में असफल हो गए हैं। इधर ऐश्वर्या राय और यादव के परिवार में भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। छह महीने पहले लालू प्रसाद यादव के घर बेटी की शादी करने वाले बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी अब उनसे दूर होते दिखने लगे हैं। 

इसी कड़ी में मंगलवार को पटना में हुई पार्टी के विधानमंडल दल की बैठक से ऐश्वर्या राय के पिता नदारद दिखे। वह उस बैठक में भी नहीं पहुंचे थे। जिसने इस बात का संकेत दिया कि वो भी अब लालू परिवार से अपना मोह भंग करने लगे हैं। इस प्रकरण में दोनों परिवार की तरफ से तलाक को रोकने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन तेज प्रताप ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले से पीछे नहीं हटे। 

तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी में कहा-  दमघोंटू माहौल में नहीं जी सकता 
 
तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में कहा है कि ऐश्वर्या उनका मानसिक शोषण और प्रताड़ित करती थी। इसके साथ ही वह कई कमेंट भी पास करती थी, जिससे किसी भी व्यक्ति के आत्म सम्मान को ठेस पहुंच सकता है।  

तेज प्रताप ने यह भी बताया, शुरुआत में तो मेरे घरवालों ने भी उसका(ऐश्वर्या राय) काफी साथ दिया लेकिन बाद में धीरे-धीरे घरवालें भी उससे तंग आ गए। वह किसी की भी बात को नहीं सुनती है। ना ही वो मेरे घरवालों की इज्जत करती है।

12 मई को हुई थी शादी,  कौन हैं ऐश्वर्या राय
 

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी  12 मई को हुई थी। इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे। 

चारा घोटाले के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की जेल में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पैरोल पर रिहा होकर शादी में शिरकत की थी। मैनेजमेंट की डिग्रीधारी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं और अभी राजद के विधायक हैं। ऐश्वर्या के दादा दारोगा राय 1960 के दशक में राज्य के मुख्यमंत्री थे।
 

Web Title: Tejashwi yadav comment on brother Tej Pratap and aishwarya rai divorcee

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे