tejashwi yadav attacks on nitish kumar and sushil kumar over cbi | तेजस्वी ने साधा CM नीतीश और सुशील मोदी पर निशाना, कहा-CBI इनके हांथों खेल रही है
तेजस्वी ने साधा CM नीतीश और सुशील मोदी पर निशाना, कहा-CBI इनके हांथों खेल रही है

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि उनके परिवार का चरित्र हनन करने की साजिश रची गई है और इसमें प्रधानमंत्री कार्यालय भी शामिल है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘’हम शुरू दिन से कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नीतीश कुमार और सुशील मोदी प्रतिशोध के चलते हम पर झूठे केस थोप चरित्रहनन कर रहे हैं क्योंकि 30 वर्ष से बिहार में हम उनकी राह का रोडा बने हुए हैं। सुनो, हम डरने वालों में से नहीं हैं और ना रहेंगे।’’ 

दरअसल, तेजस्वी ने एक वेब पोर्टल पर छपे आलेख की खबर का जिक्र किया है, जिसमें सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा के सीवीसी के समक्ष रखे पक्ष के हवाले से कहा गया है कि किस तरह से सीबीआई में दूसरे नंबर के अधिकारी राकेश अस्थाना बिहार के उपमुख्यमंत्री के संपर्क में थे। इसमें ये भी कहा गया है कि पीएमओ के एक अधिकारी के निर्देश पर आईआरसीटीसी घोटाले की जांच को निर्देशित किया जा रहा था। 

आलोक वर्मा के हवाले से कहा गया है कि आईआरसीटीसी के डायरेक्टर राकेश सक्सेना से मिलीभगत और उनके द्वारा केस को कमजोर किए जाने के आरोप भी गलत हैं। इन आरोपों के बाद तेजस्वी यादव ने आज सुबह से एक के बाद एक कई ट्वीट किए। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है, क्या अब ऐसे ही लोकतंत्र और सीबीआई, ईडी, आईटी जैसी संवैधानिक स्वायत्त संस्थाओं का मज़ाक बनाया जाएगा? सीबीआई निदेशक के अनुसार बिहार में हारे हुए सुशील मोदी किस हैसियत से पीएमओ अधिकारी से मिलकर सीबीआई से विपक्षी नेता के केस का फॉलोअप कर रहे थे? क्या अब ऐरा गैरा नत्थू खैरा कोई भी भाजपाई सीबीई को डिक्टेट करेगा? यह एक गलत परिपाटी स्थापित की गई है। इसके अनेकों दुष्प्रभाव होंगे। 

तेजस्वी ने ट्वीट में आगे कहा है कि हम लगातार कह रहे थे कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ मिलकर घिनौना षढयंत्र रच रहे हैं। अब उनकी नंगई उजागर हो गई है। हमसे पब्लिक डोमेन में स्पष्टीकरण माँग रहे थे कि सीबीआई ने केस किया है अब तो सीबीआईे निदेशक ने ही सच बोल दिया है। अब कुटिल कुमार क्या कहेंगे? है शर्म क्या श्रीमान अनैतिक कुमार? 

उन्होंने आगे ट्वीट किया है, अगर लालू जी भाजपा से हाथ मिला लेते तो वो आज हिंदुस्तान के राजा हरीशचंद्र होते। तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता अगर लालू जी का डीएनए बदल जाता।

बिहार में मुख्यमंत्री आवास के एक हिस्से में सुरक्षा को लेकर लगाये गये सीसीटीवी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की आपत्ति के बाद राजनीति गर्मा गई है। तेजस्वी यादव ने ट्विट कर आरोप लगाया है कि 360 डिग्री एंगल वाला एचडी सीसीटीवी उनकी खुफियागिरी के लिए लगाया गया है। इससे उनके बेडरूम और रसोई तक नजर रखी जा रही है। 

वहीं, तेजस्वी के इस आरोप के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी कूद गये हैं। तेजस्वी यादव ने आज फिर से ट्वीट करते हुए लिखा है के नीतीश जी, हमारे घर के अंदर तक सीसीटीवी कैमरे लगाने की बजाय मुजफ्फरपुर बालिका गृह और पटना आसरा गृह में लगाए होते तो आज सैकड़ों बच्चियों का आपके संरक्षण में जनबलात्कार नहीं होता। आपराधिक और अपने भ्रष्ट मंत्रियों के घर लगाए होते तो हर तीसरे दिन सुप्रीम कोर्ट से डांट नहीं सुननी पड़ती। 


Web Title: tejashwi yadav attacks on nitish kumar and sushil kumar over cbi
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे