किशोरी ने आत्महत्या की, परिजनों ने पड़ोसियों पर आरोप लगाया

By भाषा | Published: June 9, 2021 01:42 PM2021-06-09T13:42:47+5:302021-06-09T13:42:47+5:30

Teenager commits suicide, relatives accuse neighbors | किशोरी ने आत्महत्या की, परिजनों ने पड़ोसियों पर आरोप लगाया

किशोरी ने आत्महत्या की, परिजनों ने पड़ोसियों पर आरोप लगाया

मेरठ, नौ जून उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना पल्लवपुरम क्षेत्र के गांव पल्हैड़ा में 16 वर्षीय किशोरी ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उक्त मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि किशोरी ने यह कदम पड़ोस के लड़कों की छेड़छाड़ से परेशान होकर उठाया है। हालांकि पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार पर इन आरोपों को खारिज किया है।

थाना पल्लवपुरम के निरीक्षक देवेश कुमार शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बातचीत में किशोरी द्वारा अपने ही घर पर आत्महत्या किये जाने की पुष्टि तो की है, लेकिन उन्होंने पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर इस बात से इनकार किया है कि किशोरी ने पड़ोसी युवकों की छेड़छाड़ और पुलिस द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से आहत होकर आत्महत्या की।

शर्मा के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस को जो जानकारी मिली है उसके अनुसार लड़की ने मंगलवार शाम को अपनी मां से झगड़े के बाद घर के अंदर जाकर कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा रहा है।

उधर लड़की के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले तीन-चार युवक आए दिन उस पर अश्लील टिप्पणी करते थे और उसका पीछा करते थे। उन्होंने दावा किया कि 25 दिन पूर्व थाना पुलिस से इस मामले में लिखित शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Teenager commits suicide, relatives accuse neighbors

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे