तमिलनाडु: तेनी जिले के कुरंगानी के जंगलों में लगी आग की तस्वीर आई सामने, रेस्क्यु ऑपरेशन जारी

By कोमल बड़ोदेकर | Published: March 12, 2018 06:24 AM2018-03-12T06:24:29+5:302018-03-12T06:24:29+5:30

जंगल में लगी इस आग के चलते अब तक करीब 15 लोगों के झुलसने की खबर है।

tamilnadu: Photo of fire in the forests of Kuralangani located in theni, rescue operation | तमिलनाडु: तेनी जिले के कुरंगानी के जंगलों में लगी आग की तस्वीर आई सामने, रेस्क्यु ऑपरेशन जारी

तमिलनाडु: तेनी जिले के कुरंगानी के जंगलों में लगी आग की तस्वीर आई सामने, रेस्क्यु ऑपरेशन जारी

तेनी, 12 मार्च। तमिलनाडु के तेनी जिले के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। एक ओर जहां रेस्क्यु कर लोगों को बचाया जा रहा है। जंगल में लगी इस आग के चलते अब तक करीब 15 लोगों के झुलसने की खबर है। वहीं दूसरी ओर से इस रेस्क्यु ऑपरेशन में अब वायु सेना की भी मदद ली जा रही है।

इससे पहले रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि तमिलनाडु के तेनी जिले में जंगल में लगी आग से छात्रों को बचाने के लिए भारतीय वायुसेना को नियुक्त किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वायुसेना का दक्षिणी कमान तेनी के जिला कलक्टर के संपर्क में है। 






सीतारमण ने कहा कि उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी के अनुरोध पर फैसला लिया है। तेनी जिला स्थित कुरकानी की पहाड़ियों की सैर पर गए कई छात्र जंगल में लगी आग के कारण वहां फंसे हुए हैं। छात्रों के बचाव के लिए वहां दमकल की गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। 

Web Title: tamilnadu: Photo of fire in the forests of Kuralangani located in theni, rescue operation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे