कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ हुई 'बदसलूकी' पर संसद में आज बयान देंगी सुषमा स्वराज

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 28, 2017 08:06 AM2017-12-28T08:06:49+5:302017-12-28T08:08:15+5:30

संसद में आज का दिन भी हंगामें से भरा हो सकता है।

sushma swaraj to make statements in parliament on kulbhushan jhadav | कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ हुई 'बदसलूकी' पर संसद में आज बयान देंगी सुषमा स्वराज

कुलभूषण जाधव के परिवार के साथ हुई 'बदसलूकी' पर संसद में आज बयान देंगी सुषमा स्वराज

पाकिस्तान की कैद में बंद कुलभूषण जाधव के साथ उनके परिवार की हुई मुलाकात के मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज संसद के दोनों सदनों में बयान देंगी। कुलभूषण की मां और पत्नी के साथ पाक में जिस तरह का व्यवहार हुआ उस पर भी वह अपनी बात संसद में रखेंगी। 

आज सुबह 11 बजे सुषमा स्वराज  पहले राज्यसभा में बोलेंगी फिर 12 बजे लोकसभा में बोलेंगी। कुलभूषण की मां और पत्नाी की मुलाकात के दौरान पाकिस्तान के सलूक पर सवाल उठाते हुए और नाराजगी जताते हुए विदेश मंत्रालय पहले ही अपनी प्रतिक्रिया दे चुका है। 

पाक की ओर से भारत के आरोपों को खारिज किया गया है और कहा गया है कि जाधव की पत्नी की चप्पल में कुछ संदिग्ध वस्तु थी इसलिए जांच के लिए उन्हें उतरवा लिया गया था। पाकिस्तान ने कहा कि जूते में कोई मेटल लगा था और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या वो कोई रिकॉर्डिंग डिवाइस था।

Web Title: sushma swaraj to make statements in parliament on kulbhushan jhadav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे