Sushil Kumar's accomplice sent to four-day police custody | सुशील कुमार के साथी को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया
सुशील कुमार के साथी को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

नयी दिल्ली, 11 जून दिल्ली की एक अदालत ने ओलंपिक में पदक जीतने वाले पहलवान सुशील कुमार के एक कथित साथी को शुक्रवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मामला 23 वर्षीय एक पूर्व जूनियर राष्ट्रीय पहलवानी चैम्पियन की यहां छत्रसाल स्टेडियम में हत्या से जुड़ा है।

कुमार के साथी अनिरुद्ध को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राष्ट्रीय राजधानी से बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया था। अब तक घटना के संबंध में सुशील कुमार समेत 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस ने अनिरुद्ध को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दिव्या मल्होत्रा की अदालत में पेश किया और सात दिन की हिरासत मांगी।

हालांकि, अदालत ने पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए केवल चार दिन हिरासत की अनुमति दी। सुनवाई के दौरान पुलिस की ओर से पेश हुए अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने अदालत को बताया कि अनिरुद्ध को जम्मू ले जाना है, इसलिए उसकी हिरासत जरूरी है।

अदालत को बताया गया कि स्टेडियम में कथित तौर पर हुए झगड़े के वीडियो में अनिरुद्ध को देखा गया है। कुमार और उसके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू महाल तथा अमित कुमार पर चार और पांच मई की दरम्यानी रात को हमला किया, जिसमें धनखड़ की मौत हो गई।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sushil Kumar's accomplice sent to four-day police custody

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे