LG को लिखे नए पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया एक और आरोप, कहा- मेरा कोई भी मुद्दा गलत साबित हुआ तो फांसी के लिए तैयार हूं

By मनाली रस्तोगी | Published: November 8, 2022 11:32 AM2022-11-08T11:32:17+5:302022-11-08T11:33:53+5:30

अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि मैं चुप रहा और सब कुछ नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जेल प्रशासन के माध्यम से आपकी लगातार धमकियों और दबाव के कारण और श्री जैन ने मुझे पंजाब और गोवा चुनावों के दौरान धन देने के लिए कहा, भले ही मैं जांच से गुजर रहा था।

Sukesh Chandrashekhar writes another letter says ready to be hanged if proved wrong | LG को लिखे नए पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया एक और आरोप, कहा- मेरा कोई भी मुद्दा गलत साबित हुआ तो फांसी के लिए तैयार हूं

LG को लिखे नए पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया एक और आरोप, कहा- मेरा कोई भी मुद्दा गलत साबित हुआ तो फांसी के लिए तैयार हूं

Highlightsसुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि आप नेता सत्येंद्र जैन ने उनसे गोवा और पंजाब चुनाव के लिए पार्टी को पैसे देने के लिए कहा।

नई दिल्ली: जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर एक और आरोप लगाया है। चंद्रशेखर ने एक अन्य पत्र जारी करते हुए आरोप लगाया कि अगर उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के समक्ष जो भी मुद्दा उठाया है, उनमें से कोई भी गलत साबित होता है तो वह फांसी पर लटकाए जाने के लिए तैयार हैं। 

अपने पत्र में सुकेश ने कहा, "(दिल्ली के सीएम) केजरीवाल जी, अगर दिल्ली के उपराज्यपाल के समक्ष मेरा कोई भी मुद्दा गलत साबित होता है, जैसा कि आपने और आपके सहयोगियों ने कहा, मैं फांसी के लिए तैयार हूं। लेकिन अगर शिकायत सही साबित होती है, तो आप इस्तीफा दे देंगे और अच्छे के लिए राजनीति से संन्यास ले लेंगे।" सुकेश चंद्रशेखर के वकील की ओर से दिए गए पत्र में ये बात कही गई है। 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन ने उनसे गोवा और पंजाब चुनाव के लिए पार्टी को पैसे देने के लिए कहा। चंद्रशेखर ने आगे लिखा, "मैं चुप रहा और सब कुछ नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जेल प्रशासन के माध्यम से आपकी लगातार धमकियों और दबाव के कारण और श्री जैन ने मुझे पंजाब और गोवा चुनावों के दौरान धन देने के लिए कहा, भले ही मैं जांच से गुजर रहा था।"

झूठ बोलने के आप के आरोपों को खारिज करते हुए सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि अगर वह झूठ बोल रहे हैं तो जेल प्रशासन उन पर दबाव क्यों डाल रहा है या उनकी पिछली शिकायत वापस लेने के लिए मजबूर क्यों किया जा रहा है? केजरीवाल जी जैन मुझसे लगातार पूर्व डीजी संदीप गोयल और जेल प्रशासन के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर शिकायत वापस लेने के लिए क्यों कह रहे थे? मुझे आपके चुनाव प्रचार के लिए अधिक धन देने के लिए कहने के अलावा मुझे लगातार धमकी क्यों दी गई? पूछताछ से क्यों डरते हैं? अगर आप सच्चे हैं तो आपको क्या डर लगता है?

चंद्रशेखर ने आप नेताओं के इन आरोपों को खारिज कर दिया कि वह दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले भाजपा के इशारे पर पार्टी और उसके नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। केजरीवाल जी यह नहीं कहते कि यह सब चुनाव की वजह से हो रहा है, मैं आपको कुछ बताता हूं और एक सलाह देता हूं। आप मुझे अच्छी तरह जानते हैं। आप और मिस्टर जैन उन गिने-चुने लोगों में से हैं, जो मुझे अच्छी तरह जानते हैं, इसलिए मतिभ्रम न करें जो मेरे द्वारा कही गई सभी बातों के खिलाफ सबूत नहीं देगा या गवाही नहीं देगा।

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में लिखा, "मेरे पास जो भी चीज है, मैं उसे दूंगा, जिसे आप अच्छी तरह जानते हैं, क्योंकि आपका मास्क खुले में हटाना होगा। कृपया केजरीवाल जी चुनाव जीतने का दिवास्वप्न न देखें क्योंकि लोग सब कुछ देख रहे हैं, आपका नाटक अब काम नहीं करेगा, आपका कर्म, आपका झूठ, आप निश्चित रूप से बुरी तरह हार जाएंगे।" इससे पहले सोमवार को उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को एक और पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ सीबीआई जांच का अनुरोध किया था।

Web Title: Sukesh Chandrashekhar writes another letter says ready to be hanged if proved wrong

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे