सत्ता के खिलाफ खड़ा होना भी लोकतांत्रिक है, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद बोले कुणाल कामरा, भाजपा ने कसा तंज

By अनिल शर्मा | Published: December 15, 2022 09:35 AM2022-12-15T09:35:07+5:302022-12-15T09:36:44+5:30

भारत जोड़ो यात्रा में कुणाल के शामिल होने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उत्तर प्रदेश इकाई के सोशल मीडिया के सह-संयोजक शशि कुमार ने ट्वीट किया- "कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर, कुणाल कामरा। यह त्रिमूर्ति और अन्य कम्युनिस्टों के मेजबान राहुल गांधी की कोर टीम के सदस्य (एसआईसी) हैं।"

Standing against power is also democratic Kunal Kamra joining India Jodo Yatra BJP tightened | सत्ता के खिलाफ खड़ा होना भी लोकतांत्रिक है, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद बोले कुणाल कामरा, भाजपा ने कसा तंज

सत्ता के खिलाफ खड़ा होना भी लोकतांत्रिक है, भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद बोले कुणाल कामरा, भाजपा ने कसा तंज

Highlights कुणाल कामरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।भारत जोड़ो यात्रा के साथ एक सप्ताह बिताने के बाद मुझे लगता है कि लोग यात्रा करने से कतरा रहे हैंः कुणाल

स्टैंड-अप कॉमिक कुणाल कामरा बुधवार को राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। कुणाल कामरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

कुणाल कामरा ने लिखा- ''भारत जोड़ो यात्रा के साथ एक सप्ताह बिताने के बाद मुझे लगता है कि लोग यात्रा करने से कतरा रहे हैं और तटस्थ रहने की कोशिश कर रहे हैं। यह तटस्थता नहीं है जो आपको घेरे में रखे हुए है, इसका डर। सत्ता के खिलाफ खड़ा होना भी लोकतांत्रिक है, जैसे 2014 से पहले हुआ करता था।''

वहीं कांग्रेस ने कुणाल कामरा की भारत जोड़ो यात्रा से तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, इस भीड़ भाड़ में भारत है, मिलजुल कर चलते जाएंगे, एकता का परचम लहराएंगे। 

भारत जोड़ो यात्रा में कुणाल के शामिल होने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उत्तर प्रदेश इकाई के सोशल मीडिया के सह-संयोजक शशि कुमार ने ट्वीट किया- "कन्हैया कुमार, स्वरा भास्कर, कुणाल कामरा। यह त्रिमूर्ति और अन्य कम्युनिस्टों के मेजबान राहुल गांधी की कोर टीम के सदस्य (एसआईसी) हैं।" गौरतलब है कि कुणाल, स्वरा और कन्हैया केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी की आलोचना के लिए जाने जाते हैं।

बुधवार को आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुरम राजन को भी रोहुल गांधी के साथ भरत जोड़ो यात्रा में मार्च करते हुए देखा गया था। राजन इस वक्त राजस्थान में हैं। राहुल गांधी के साथ एक बातचीत में, राजन ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था को 2023 में चुनौतियों का सामना करने की संभावना है और देश पांच प्रतिशत की वृद्धि देखने के लिए "भाग्यशाली" होगा।

हाल के दिनों में चुनौतियों के बारे में बात करते हुए राजन आगे कहा: "अमीर को कोई समस्या नहीं थी, निम्न वर्ग को राशन और अन्य चीजें मिलीं लेकिन निम्न मध्यम वर्ग को एक बड़ी क्षति हुई। कोई नौकरी नहीं है, बेरोजगारी में वृद्धि हुई।"

Web Title: Standing against power is also democratic Kunal Kamra joining India Jodo Yatra BJP tightened

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे