SP leader's 'illegal construction' administration demolished | सपा नेता का 'अवैध निर्माण' प्रशासन ने कराया ध्वस्त
सपा नेता का 'अवैध निर्माण' प्रशासन ने कराया ध्वस्त

एटा (उत्तर प्रदेश), 10 जून एटा जिले में समाजवादी पार्टी (सपा) के स्थानीय नेता द्वारा मंडी समिति के नजदीक ग्राम सभा की जमीन पर 'अवैध' तरीके से बनाए गए दो मंजिला व्यावसायिक इमारत को बृहस्पतिवार को जिला प्रशासन ने ध्वस्त करा दिया।

जिलाधिकारी अंकित अग्रवाल ने बताया कि एटा के जीटी रोड पर मंडी समिति गेट पर ग्राम सभा की जमीन पर सपा नेता जुगेंद्र सिंह यादव ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए बिना नक्शा पास कराये दो मंजिला मार्केट बनवा ली थी। इसे पूर्व में चल रही जांच के बाद अवैध पाए जाने पर आज ध्वस्त कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि लगभग एक करोड़ रुपये की लागत से बने बाजार की दुकानों को तोड़ने के लिए आज जिला प्रशासन के अधिकारी बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी के साथ पहुंचे और करीब 60 दुकानें खाली करवा कर उनके ध्वस्तीकरण का काम शुरू किया।

जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जुगेन्द सिंह यादव ने प्रशासन की इस कार्रवाई को अन्यायपूर्ण बताते हुए कहा कि उनके अधिवक्ता ने प्रशासनिक अधिकारियों को सभी कागजात भी दिखाये मगर प्रशासन ने एक न सुनी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SP leader's 'illegal construction' administration demolished

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे