सरयू नदी में डूबने से आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन लापता

By भाषा | Published: July 9, 2021 08:29 PM2021-07-09T20:29:02+5:302021-07-09T20:29:02+5:30

Six people of same family of Agra died, three missing due to drowning in Saryu river | सरयू नदी में डूबने से आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन लापता

सरयू नदी में डूबने से आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन लापता

अयोध्या/आगरा (उप्र), नौ जुलाई अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करते समय शुक्रवार को आगरा के एक ही परिवार के छह लोगों की डूबने से मौत हो गई तथा तीन अन्य लापता हैं और छह लोगों को बचा लिया गया।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि आगरा से ताल्लुक रखनेवाले एक ही परिवार के 15 लोग यहां गुप्तार घाट पर स्नान कर रहे थे, लेकिन वे फिसलकर गहरे पानी में गिर पड़े और नदी की तेज धारा में बह गए।

उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन ने राहत अभियान चलाया और छह लोगों को बचा लिया गया तथा छह अन्य के शव बरामद किए गए हैं। तीन लापता अन्य लोगों की तलाश जारी है।

वहीं, आगरा से मिली खबर के अनुसार हादसे की चपेट में आया परिवार आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के शास्त्रीपुरम से ताल्लुक रखता है।

हादसे की चपेट में आए परिवार के 15 लोगों के नाम आरती, प्रियांशी, ललित, पंकज, राजकुमारी, धैर्य, गौरी, जूली, श्रुति, सार्थक, सीता, दृष्टि, सतीश, नमन और अशोक हैं जिनमें से छह को बचा लिए जाने की खबर है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Six people of same family of Agra died, three missing due to drowning in Saryu river

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे