हाथरस में मुठभेड़ के दौरान दो भैंसो के साथ छह पशु तस्कर गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 9, 2021 02:19 PM2021-01-09T14:19:46+5:302021-01-09T14:19:46+5:30

Six cattle smugglers with two buffalo arrested during encounter in Hathras | हाथरस में मुठभेड़ के दौरान दो भैंसो के साथ छह पशु तस्कर गिरफ्तार

हाथरस में मुठभेड़ के दौरान दो भैंसो के साथ छह पशु तस्कर गिरफ्तार

हाथरस (उप्र) नौ जनवरी जिले की सादाबाद कोंतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कथित छह अंतरजनपदीय पशु तस्करों को गिरफतार किया है और उनके कब्जे से दो भैंसे और तमंचा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार रात कोतवाली सादाबाद प्रभारी डीके सिसोदिया और उप निरीक्षक रामपाल सिंह और उनकी टीम ने मुठभेड़ के दौरान छह अंतरजनपदीय पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए कथित पशु तस्करों के नाम रमजान, खलील, गुड्डू,साहिब सिंह, मुकेश कुमार और तिलक सिंह है जिनके पास से पुलिस ने दो भैंस, चार तमंचा और कारतूस सहित पशु तस्करी में प्रयोग की जाने वाली गाड़ी भी बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक हाथरस विनीत जयसवाल ने बताया कि यह सभी बदमाश पशु तस्कर है और इन अंतरजनपदीय पशु तस्करों की पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश थी, जिन्हें पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Six cattle smugglers with two buffalo arrested during encounter in Hathras

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे