हैदराबाद में किराये की कारों को बेचने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 14, 2021 07:02 PM2021-06-14T19:02:43+5:302021-06-14T19:02:43+5:30

Six arrested for selling rental cars in Hyderabad | हैदराबाद में किराये की कारों को बेचने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार

हैदराबाद में किराये की कारों को बेचने के आरोप में छह लोग गिरफ्तार

हैदराबाद, 14 जून तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में किराये की कारों को बेचने के आरोप में सोमवार को पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में एमटेक डिग्री धारक 34 साल का एक व्यक्ति भी शामिल है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि इसके अलावा दो आरोपी बीटेक की डिग्री रखने वाले हैं जबकि एक अन्य आरोपी ने सामाजिक कार्य में स्नात्तकोतर की पढ़ाई की है।

साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार के मुताबिक इस मामले में प्रमुख आरोपी पल्ले नरेश कुमार कार के मालिकों और यात्रा एजेंसियों से झूठ वादे कर उनसे किराए पर कारें लेता था और बाद में वाहनों को बेच देता था अथवा गिरवी रख देता था।

उन्होंने बताया कि नरेश ने अपने सहयोगियों की मदद से कुल 272 कारें अपने कब्जे में ली हुईं थीं। उन्होंने बताया कि हालांकि, प्रति माह किराया नहीं चुकाने के कारण 205 कारों के मालिकों ने अपनी गाड़ियां वापस ले लीं थीं। उन्होंने कहा कि रामचंद्रपुरम पुलिस ने आरोपियों के पास से 50 कारें बरामद की हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Six arrested for selling rental cars in Hyderabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे