Shivnarayan meena former mp minister died in rudraprayag | दिग्विजय सिंह की सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का हुआ निधन, केदारनाथ जाने की कर रहे थे तैयारी
दिग्विजय सिंह की सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का हुआ निधन, केदारनाथ जाने की कर रहे थे तैयारी

Highlightsशिवनारायण मीणा दिग्विजय सिंह के कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं.बुधवार को उनका पार्थिव शरीर चांचौड़ा लाया जाएगा.

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री शिवनारायण मीणा का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. केदारनाथ जाने की तैयारी कर रहे मीणा की रुद्रप्रयाग में आकस्मिक निधन हो गया. बुधवार को उनका पार्थिव शरीर चांचौड़ा लाया जाएगा.

शिवनारायण मीणा दिग्विजय सिंह के कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं. उनके निधन पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शोक प्रकट किया है. 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- पूर्व मंत्री और चांचौड़ा से कांग्रेस के पूर्व विधायक शिवनारायण मीना के निधन का दुःखद समाचार मिला. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ. विनम्र श्रद्धांजलि!



 

मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऑफिस से भी बयान जारी किया गया है.



 

कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व मंत्री एवं चाचौड़ा क्षेत्र के पूर्व विधायक श्री शिवनारायण मीणाजी का रुद्र प्रयाग में ह्रदय गति रुक जाने से निधन का दुखद समाचार मिला है.



 

ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों मे स्थान दें एवं परिजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल प्रदान करे.
 


Web Title: Shivnarayan meena former mp minister died in rudraprayag
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे