शिवसेना को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा : राउत

By भाषा | Published: November 13, 2021 01:50 AM2021-11-13T01:50:12+5:302021-11-13T01:50:12+5:30

Shiv Sena will have to think differently for itself: Raut | शिवसेना को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा : राउत

शिवसेना को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा : राउत

औरंगाबाद, 12 नवंबर शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने शुक्रवार को यहां कहा कि पार्टी को अपने लिए अलग तरीके से सोचना होगा, भले ही वह महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी सरकार का हिस्सा बनी हुई है और उसे चला रही है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने भरोसा जताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक दिन देश का नेतृत्व भी करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘राजनीति परिवर्तनशील हैं। आज जो है, हो सकता है वह कल न हो। इसलिए चूंकि हम एमवीए के साथ हैं, लेकिन हमें अलग तरीके से सोचना होगा। पार्टी बदल रही है, हमें हर समुदाय का विश्वास हासिल करने के लिए काम करना चाहिए।’’

पार्टी के हाल में दादरा और नागर हवेली लोकसभा उपचुनाव जीतने पर उन्होंने कहा, ‘‘हम अब गुजरात, गोवा और उत्तर प्रदेश जाएंगे। हमें राज्य से बाहर निकलने में देरी हो गयी, लेकिन यह कदम शक्तिशाली रहा। एक दिन उद्धव ठाकरे देश का नेतृत्व करेंगे। उस वक्त महाराष्ट्र हमारे साथ रहना चाहिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Shiv Sena will have to think differently for itself: Raut

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे