शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा: रविशंकर से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं, पटना में हर जुमले की पोल खोलूंगा

By एस पी सिन्हा | Published: April 13, 2019 12:29 AM2019-04-13T00:29:08+5:302019-04-13T00:29:08+5:30

पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बिहार को अपना परिवार मानता हूं और बिहार परिवार का आशीर्वाद मुझे कितना मिलता है, यह फैसला वो करेंगे. 

Shatrughan Sinha said: Not a personal fight from Ravi Shankar, Will Expose BJP | शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा: रविशंकर से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं, पटना में हर जुमले की पोल खोलूंगा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा: रविशंकर से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं, पटना में हर जुमले की पोल खोलूंगा

Highlightsशत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि मैं पटना जुमलों की पोल खोलने आया हूं एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए राजद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि मैं पटना जुमलों की पोल खोलने आया हूं और हर जुमले की पोल खोलूंगा. उन्होंने कहा कि पटना साहिब के भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद से मेरी व्यक्तिगत नहीं विचारों की लड़ाई है. मैं उनकी कद्र करता हूं. पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैं बिहार को अपना परिवार मानता हूं और बिहार परिवार का आशीर्वाद मुझे कितना मिलता है, यह फैसला वो करेंगे. 

मैं हर फैसले को सर आंखों पर रखूंगा. उन्होंने कहा कि मैं यहां गठबंधन का उम्मीदवार हूं. अगर मैं आज कांग्रेस में आया हूं तो यह लालू प्रसाद और तेजस्वी की सहमति से आया हूं. उनके पटना आगमन के समय इस बार का नजारा अलग था. 

एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए राजद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा थी. इस मौके पर बिहारी बाबू ने कहा कि मैंने पटना की जनता से वादा किया था कि लोकेशन वही होगा, भले ही सिचुएशन कोई भी हो. आज सिचुएशन में परिवर्तन हुआ है और मैं अपना लोकेशन वाला वादा पूरा करने पटना आया हूं.

सोनाक्षी प्रचार करने नहीं आएगी

सोनाक्षी सिन्हा के भी प्रचार में शामिल किए जाने के सवाल पर कहा कि सोनाक्षी सिन्हा मेरी बेटी है, लेकिन उसे राजनीति से कोई मतलब नहीं है. इसके पहले दो चुनाव हमने पटना साहिब से जीता था, लेकिन उसमें सोनाक्षी प्रचार करने नहीं आई थी और इस बार नहीं आएगी.

Web Title: Shatrughan Sinha said: Not a personal fight from Ravi Shankar, Will Expose BJP



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Bihar Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/bihar.