नवी मुंबई हवाई अड्डे के नामकरण के विरोध में प्रदर्शन के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई गई

By भाषा | Published: June 23, 2021 09:02 PM2021-06-23T21:02:30+5:302021-06-23T21:02:30+5:30

Security beefed up in view of protests against the renaming of Navi Mumbai airport | नवी मुंबई हवाई अड्डे के नामकरण के विरोध में प्रदर्शन के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई गई

नवी मुंबई हवाई अड्डे के नामकरण के विरोध में प्रदर्शन के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ाई गई

ठाणे, 23 जून नवी मुंबई पुलिस ने बेलापुर में ग्रामीणों और स्थानीय नेताओं द्वारा सिडको भवन के घेराव की आशंका को देखते हुए कानून व्यवस्था के मद्देनजर बृहस्पतिवार को यातायात परिवर्तित करने का निर्णय लिया है।

पुलिस को आशंका है कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का नाम दिवंगत कार्यकर्ता डी बी पाटिल के नाम पर रखे जाने की मांग को लेकर घेराव किया जा सकता है। पुलिस उपायुक्त (यातायात) पुरुषोत्तम कराड़ ने कहा कि खारघर और बेलापुर के बीच मुंबई-पुणे राजमार्ग पर यातायात को परिवर्तित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार सुबह सीबीडी बेलापुर के आसपास किसी भी वाहन को जाने की अनुमति नहीं होगी। सिडको भवन पर भारी संख्या में लोगों के एकत्र होने की आशंका को देखते हुए पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

महाराष्ट्र सरकार और सिडको ने ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे का नाम बाल ठाकरे के नाम पर रखने की घोषणा की थी लेकिन स्थानीय नेताओं की मांग है कि इसका नामकरण डी बी पाटिल के नाम पर किया जाए जिन्होंने लोगों के अधिकारों के लिए संघर्ष किया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Security beefed up in view of protests against the renaming of Navi Mumbai airport

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे