माओवादियों को आने से रोकने के लिए तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा पर सुरक्षा बढ़ायी गयी

By भाषा | Published: June 16, 2021 09:30 PM2021-06-16T21:30:09+5:302021-06-16T21:30:09+5:30

Security beefed up along Tamil Nadu-Karnataka border to prevent Maoists from coming | माओवादियों को आने से रोकने के लिए तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा पर सुरक्षा बढ़ायी गयी

माओवादियों को आने से रोकने के लिए तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा पर सुरक्षा बढ़ायी गयी

इरोड, 16 जून सत्यमंगलम बाघ संरक्षित क्षेत्र के रास्ते तमिलनाडु पहुंचने की आशंका संबंधी सूचना के मद्देनजर तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा पर कुछ क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार थलवाडी, हस्सनुर, भवानीसागर, कदमबुर और बुरगुर के सीमाथानों में सशस्त्र पुलिस कर्मी तैनात किये गये हैं। पुलिस ने इरोड जिले के जंगल के रास्ते माओवदियों को तमिलनाडु में आने से रोकने के लिए वनक्षेत्र में तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा चौकियों पर अतिरिक्त सशस्त्र गार्ड भी प्रदान किये हैं तथा चौबीसों घंटे निगरानी की जा रही है ।

पुलिस अधीक्षक वी शशि मोहन के अनुसार सशस्त्र पुलिस बल से विशेष रूप से प्रशिक्षित दस कमांडों का चयन किया गया और उन्हें निगरानी के लिए सशस्त्र पुलिसकर्मियों के साथ वन में भेजा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Security beefed up along Tamil Nadu-Karnataka border to prevent Maoists from coming

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे