पंजाब में कबाड़ व्यापारी की पत्नी ने 100 रुपया में खरीदी लॉटरी की टिकट, जीत गई 1 करोड़ रुपये 

By अनुराग आनंद | Published: March 25, 2021 02:16 PM2021-03-25T14:16:57+5:302021-03-25T14:19:03+5:30

पंजाब में एक कबाड़ व्यापारी की पत्नी एक दिन में करोड़पति बन गई है। 

scrap dealers wife wins rs 1 cr first prize of punjab state dear 100 monthly lottery | पंजाब में कबाड़ व्यापारी की पत्नी ने 100 रुपया में खरीदी लॉटरी की टिकट, जीत गई 1 करोड़ रुपये 

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsपंजाब के बाघा पुराना के एक कबाड़ व्यापारी की 61-वर्षीय पत्नी आशा रानी ने ₹100 में खरीदे गए एक लॉटरी टिकट पर ₹1 करोड़ का इनाम जीता है।महिला ने बताया कि पति के साथ ही कबाड़ की दुकान पर दो जवान बेटा भी काम करता है।

चंडीगढ़: पंजाब के बाघा पुराना की एक गरीब महिला को एक करोड़ रुपये की लॉटरी हाथ लगी है। महिला ने यह पहला पुरस्कार उस लॉटरी में जीता है जिसकी कीमत 100 रुपये थी। पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी के परिणाम इसी महीने जारी किए गए थे।

एएनआई के मुताबिक, राज्य सरकार के एक बयान के अनुसार, भाग्यशाली विजेता, आशा रानी को विभाग ने टिकट और आवश्यक दस्तावेज राज्य पुरस्कार विभाग को जमा करने के निर्देश दिए हैं। इसके सत्यापन के बाद उसे नगद पुरस्कार दिया जाएगा।

कबाड़ व्यापारी की 61-वर्षीय पत्नी है आशा रानी

पंजाब के बाघा पुराना के एक कबाड़ व्यापारी की 61-वर्षीय पत्नी आशा रानी ने ₹100 में खरीदे गए एक लॉटरी टिकट पर ₹1 करोड़ का इनाम जीता है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं करोड़पति बन जाऊंगी। उन्होंने आगे कहा कि इस इनामी राशि से उनका परिवार एक नया मकान बनाएगा।

महिला के पति के दुकान पर ही दो जवान बेटा भी काम करता है- 

महिला ने बताया कि पति के साथ ही कबाड़ की दुकान पर दो जवान बेटा भी काम करता है। महिला ने बताया कि मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं करोड़पति बन जाउंगी। महिला ने बताया कि पहले एक अच्छा सा रहने के लिए घर बनाने के बाद फिर परिवार के बिजनेस को आगे बढ़ाने में वह इस पैसे का इस्तेमाल करेगी।

Web Title: scrap dealers wife wins rs 1 cr first prize of punjab state dear 100 monthly lottery

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Punjabपंजाब