बीजेपी नेता साध्वी प्राची का विवादित बयान, हलाला से बचने के लिए हिंदू लड़कों से शादी करें मुस्लिम लड़कियां

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 2, 2018 10:52 AM2018-08-02T10:52:08+5:302018-08-02T12:14:29+5:30

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को एक अजीब सलाह देकर एक और विवाद को जन्म दे दिया है।

sadhvi prachi says muslim girls to marry hindu boys to avoid three divorces and halala | बीजेपी नेता साध्वी प्राची का विवादित बयान, हलाला से बचने के लिए हिंदू लड़कों से शादी करें मुस्लिम लड़कियां

बीजेपी नेता साध्वी प्राची का विवादित बयान, हलाला से बचने के लिए हिंदू लड़कों से शादी करें मुस्लिम लड़कियां

अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को एक अजीब सलाह देकर एक और विवाद को जन्म दे दिया है। इस बार उन्होंने कहा है कि मुस्लिम लड़कियों को धर्म बदलकर हिंदू लड़कों से शादी करना चाहिए। उन्होंने ये बात हलाला और तीन तलाक से बचने के लिए कही है।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि इस्लाम धर्म कुरीतियों से भरा है ऐसे में अगर धर्म परिवर्तन कर हिंदुओं से शादी करेंगी तो हलाला जैसे दर्द से बच जाएंगी। साध्वी ने कहा कि हिंदू धर्म में शामिल होकर मुस्लिम महिलाएं खुद को जिंदगी भर के उत्पीड़न और धमकियों से भी बचा सकती हैं।

 इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि ना तलाक ना हलाला का कोई दर्द है, हिंदू समाज में कोई दर्द नहीं है। ऐसे गंदे समाज को छोड़कर जिन महिलाओं की जिंदगी केवल तबाह करते हैं। हिंदू धर्म में आएंगे तो शादी करें यहां आपका अच्छे संस्कारों के साथ स्वागत है।

साध्वी ने ये भी कहा कि तीन तलाक की पीड़ित महिलाओं को ऐसे मौलानाओं को तमाचा मारना चाहिए जो हलाला करने या फिर धर्म से निकालने की धमकी देते हैं। ऐसे में मौलवियों को सजा मिलनी चाहिए जो समाज को गंदा करने का काम कर रहे हैं। 

वहीं, उनके इस बयान के सामने आने के बाद वबाल शुरू हो गया है। उनके बयान पर देवबंदी उलमा  कहना है कि सभी धर्मों के अपने पर्सनल लॉ होते हैं, जिसके तहत वह अपनी जिंदगी गुजारते हैं। ये उनकी समुदाय को बदनाम करने की साजिश है। ऐसे में एक बार फिर से इस तरह का बयान देकर उन्होंने विवादों को जन्म दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: sadhvi prachi says muslim girls to marry hindu boys to avoid three divorces and halala

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे