RSS Vijayadashmi Utsav: समस्याओं को सुलझाने के लिए दुनिया भारत की ओर देख रही है, मोहन भागवत ने कहा- कुछ असामाजिक तत्व खुद को सांस्कृतिक मार्क्सवादी कहते हैं, लेकिन, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 24, 2023 10:31 AM2023-10-24T10:31:48+5:302023-10-24T10:32:31+5:30

RSS Vijayadashmi Utsav: गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने RSS विजयादशमी उत्सव कार्यक्रम में श्लोक गाते हुए कहा कि तमसो मा ज्योतिर्गमय, मृत्योर्मा अमृतं गमय, ॐ शांतिः शांतिः शांतिः।

RSS Vijayadashmi Utsav RSS Chief Mohan Bhagwat says temple of Lord Ram is being built in Ayodhya January 22 see video shankar-mahadevan nagpur | RSS Vijayadashmi Utsav: समस्याओं को सुलझाने के लिए दुनिया भारत की ओर देख रही है, मोहन भागवत ने कहा- कुछ असामाजिक तत्व खुद को सांस्कृतिक मार्क्सवादी कहते हैं, लेकिन, देखें वीडियो

photo-ani

Highlightsयह विश्व की शांति का मंत्र है। हर इंसान की शांति के लिए प्रार्थना।क्या मणिपुर हिंसा में सीमा पार के उग्रवादी शामिल थे।

RSS Vijayadashmi Utsav: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने विजयादशमी उत्सव के अवसर पर नागपुर में 'शस्त्र पूजा' की। भागवत ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनाया जा रहा है...भगवान राम (मूर्ति) 22 जनवरी को मंदिर में स्थापित किए जाएंगे... उस दिन हम पूरे देश में अपने-अपने मंदिरों में कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं।

गायक-संगीतकार शंकर महादेवन ने RSS विजयादशमी उत्सव कार्यक्रम में श्लोक गाते हुए कहा कि तमसो मा ज्योतिर्गमय, मृत्योर्मा अमृतं गमय, ॐ शांतिः शांतिः शांतिः। यह विश्व की शांति का मंत्र है। हर इंसान की शांति के लिए प्रार्थना। यही हमारा देश है। क्या मणिपुर हिंसा में सीमा पार के उग्रवादी शामिल थे।

नागपुर में आरएसएस की दशहरा रैली में मोहन भागवत ने कहा कि भारत में आयोजित जी20 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने वाले प्रतिनिधियों ने हमारे देश की विविधता में एकता का अनुभव किया। कुछ असामाजिक तत्व खुद को सांस्कृतिक मार्क्सवादी कहते हैं, लेकिन वे मार्क्स को भूल गए हैं।

मोहन भागवत ने 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले भावनाएं भड़काकर वोट हासिल करने की कोशिशों के प्रति आगाह किया। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने लोगों से देश की एकता, अखंडता, पहचान और विकास को ध्यान में रखते हुए मतदान करने का आह्वान किया। मोहन भागवत ने फिजूलखर्ची पर रोक लगाने और देश में रोजगार के अवसर बढ़ाने का आह्वान किया।

Web Title: RSS Vijayadashmi Utsav RSS Chief Mohan Bhagwat says temple of Lord Ram is being built in Ayodhya January 22 see video shankar-mahadevan nagpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे