पंजाब कैबिनेट की बैठक में शामिल हुईं रजिया सुल्तान

By भाषा | Published: October 11, 2021 10:01 PM2021-10-11T22:01:32+5:302021-10-11T22:01:32+5:30

Razia Sultan attended the Punjab cabinet meeting | पंजाब कैबिनेट की बैठक में शामिल हुईं रजिया सुल्तान

पंजाब कैबिनेट की बैठक में शामिल हुईं रजिया सुल्तान

चंडीगढ़, 11 अक्टूबर नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में पिछले महीने मंत्री पद से इस्तीफा देने वाली रजिया सुल्तान सोमवार को यहां पंजाब कैबिनेट की बैठक में शामिल हुईं।

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता की। एक अधिकारी ने बताया कि सुल्तान कैबिनेट की बैठक में शामिल हुईं।

हालांकि, पिछले महीने चन्नी को भेजे गए उनके त्यागपत्र पर अब भी कोई स्पष्टता नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पिछले महीने पंजाब कांग्रेस प्रमुख पद से इस्तीफा देने के बाद रजिया सुल्तान ने भी कैबिनेट मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था।

चन्नी को लिखे अपने त्यागपत्र में, सुल्तान ने कहा था कि उन्होंने "नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता के तहत" कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दिया है।

सुल्तान को सिद्धू का करीबी माना जाता है। उनके पति मोहम्मद मुस्तफा भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पूर्व अधिकारी हैं तथा सिद्धू के प्रमुख रणनीतिक सलाहकार हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Razia Sultan attended the Punjab cabinet meeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे