Ram Mandir Celebration: शशि थरुर ने ट्वीट कर रामलला प्रतिष्ठान पर दी बधाई, कहा- 'सियावर रामचंद्र की जय'

By आकाश चौरसिया | Published: January 22, 2024 05:53 PM2024-01-22T17:53:05+5:302024-01-23T10:28:38+5:30

अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखी। आज देश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई है।

Ram Mandrir Shashi Tharoor congratulated Ramlala Pratishthan by tweet said Siyavar Ramchandra ki Jai | Ram Mandir Celebration: शशि थरुर ने ट्वीट कर रामलला प्रतिष्ठान पर दी बधाई, कहा- 'सियावर रामचंद्र की जय'

फाइल फोटो

Highlightsप्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखीदेश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहेआज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई

नई दिल्ली: अयोध्या में हुए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद कांग्रेस नेता शशि थरुर ने ट्वीट अपनी बात रखी। आज देश भर में इस खास दिवस पर देशवासी दीपावली की तरह इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज ही अयोध्या में राम लला की मूर्ति भी स्थापित हो गई है। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शशि थरुर ने ट्वीट कर लिखा, 'सियावर रामचंद्र की जय'। 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के शहर अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की स्थापना का पारंपरिक तौर पर आयोजन हुआ। सभी क्षेत्र से जुड़े गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया और सभी इसमें हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए। 

हालांकि, किसी भी कांग्रेसी नेता ने इस समारोह में गिस्सा नहीं लिया। इसकी जगह उन्होंने इस खास अवसर को भाजपा का इवेंट बताकर इससे किनारा कर लिया। राम मंदिर समारोह को देखते हुए शशि थरुर ने कहा कि कांग्रेस ने इस इवेंट को राजनीतिज्ञ कार्यक्रम बताया और यहां जाने से इनकार किया। 

थरुर ने कहा कि हम सबके अपने-अपने पारंपरिक धारणाएं हैं और उसी तरह हम इसे फॉलो कर रहे हैं। एक पार्टी के तौर पर हमारा स्टैंड बहुत सपष्ट है। थरूर ने कहा, ''प्रधानमंत्री वह कार्य कर रहे हैं जो एक बहुत ही राजनीतिक प्रक्रिया बन गई है और हमें नहीं लगता कि यह अच्छी बात है''।  

थरुर से जब मीडिया द्वारा पूछा गया था कि क्या आप मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने इसके जवाब में कहा था कि वो जाएंगे लेकिन, इसे जरा सा भी राजनीतिक नहीं होने देंगे। 

Web Title: Ram Mandrir Shashi Tharoor congratulated Ramlala Pratishthan by tweet said Siyavar Ramchandra ki Jai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे