राजस्थान : अज्ञात व्यक्तियों ने किशोरी की गला घोंटकर हत्या की

By भाषा | Published: October 15, 2021 03:02 PM2021-10-15T15:02:23+5:302021-10-15T15:02:23+5:30

Rajasthan: Unknown persons strangled the teenager to death | राजस्थान : अज्ञात व्यक्तियों ने किशोरी की गला घोंटकर हत्या की

राजस्थान : अज्ञात व्यक्तियों ने किशोरी की गला घोंटकर हत्या की

कोटा, 15 अक्टूबर राजस्थान के बूंदी जिले में एक घर में सोते समय 18 वर्षीय किशोरी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। यौन उत्पीड़न की आशंका से अभी इनकार नहीं किया जा सकता।

घटना उस समय हुई जब किशोरी अपने कमरे में सो रही थी और उसका चाचा बाहर बरामदे में था।

पुलिस उपाधीक्षक और सर्किल अधिकारी कैलाश चंद जाट के मुताबिक, रात में कुछ लोगों ने किशोरी के घर में घुसकर उसका गला घोंट दिया। सुबह जब उसका चाचा उठा तो उसने किशोरी को मृत पाया। उसके शव के पास रस्सी के दो टुकड़े पड़े थे।

रात के समय जब वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय किशोरी के माता-पिता और भाई अपने खेत में फसल की रखवाली कर रहे थे। परिवार ने किसी भी संभावित संदिग्ध का नाम नहीं लिया है।

नैनवा थाना प्रभारी बृजराज सिंह ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rajasthan: Unknown persons strangled the teenager to death

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे