राजस्थानः जयपुर, अजमेर और सीकर में तीन रेप केस, 8वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

By धीरेंद्र जैन | Published: October 1, 2020 09:28 PM2020-10-01T21:28:12+5:302020-10-01T21:28:12+5:30

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि दुष्कर्म का शिकार बालिका 8वीं की छात्रा है और दोपहर में स्कूल जाते समय जीतू और विक्रम नामक दो युवक जबरन उसे  बाइक पर अगवा कर अपने किराये के कमरे पर ले गये।

Rajasthan Three rape cases in Jaipur, Ajmer and Sikar 8th student kidnapped and gang raped | राजस्थानः जयपुर, अजमेर और सीकर में तीन रेप केस, 8वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर  9 महीने तक देहशोषण किये जाने का मामला सामने आया है।

Highlightsतीनों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अजमेर में भी एक दलित महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है।8 घंटों तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसके घर के पास छोड़कर चले गये।

जयपुरः राजस्थान की राजधानी जयपुर के आमेर क्षेत्र में तीन लोगों द्वारा एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि दुष्कर्म का शिकार बालिका 8वीं की छात्रा है और दोपहर में स्कूल जाते समय जीतू और विक्रम नामक दो युवक जबरन उसे  बाइक पर अगवा कर अपने किराये के कमरे पर ले गये।

जहां आरोपियों का एक अन्य साथी कालू पहले से ही मौजूद था। तीनों ने बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और किसी को इस घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अजमेर में भी एक दलित महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है।

आरोपियों ने महिला को 8 घंटे तक बंधक बनाकर रखा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपने मायके दौराई गई थी, जहां उसे टीपू सुल्तान मिला जो उसे बहला-फुसलाकर खेत में ले गया। वहां पर आरोपी के दो अन्य साथी पहले से ही मौजूद थे। तीनों ने मिलकर महिला के मुंह में जबरन कपड़ा ठूंस दिया।

8 घंटों तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद उसके घर के पास छोड़कर चले गये। आरोपियों ने महिला को सामूहिक दुष्कर्म के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी प्रकार सीकर जिले में 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर  9 महीने तक देहशोषण किये जाने का मामला सामने आया है।

दुष्कर्म मामले के आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि पुलिस में शिकायत करने के बाद वो पीड़िता की मां और भाभी को समझौता करने के लिए घर से उठाकर ले गए। पीड़िता ने बताया कि आरोपी भींवाराम एक बार पिता से मिलने आया था। उसने धोखे से पिता को नींद की गोलियां खिला दीं और कमरे में घुसकर रेप किया। वीडियो भी बनाया। 9 महीने तक ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। उसने अपने एक दोस्त को भी यह वीडियो दे दिया था। 

Web Title: Rajasthan Three rape cases in Jaipur, Ajmer and Sikar 8th student kidnapped and gang raped

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे