राजस्थान: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 33 यात्री गंभीर रूप से जख्मी

By अंजली चौहान | Published: November 28, 2023 10:09 AM2023-11-28T10:09:36+5:302023-11-28T10:09:42+5:30

जाखड़ की तेज रफ्तार बस हथुनिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घायल यात्रियों को प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल ले जाया गया।

Rajasthan Horrific road accident in Pratapgarh 33 passengers seriously injured after bus overturns | राजस्थान: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 33 यात्री गंभीर रूप से जख्मी

फाइल फोटो

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ में सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 33 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए। पुलिस के मुताबिक, हादसा उस वक्त हुआ जब बस मध्य प्रदेश के मंसूर से राजस्थान के प्रतापगढ़ जा रही थी।

हादसे के बाद आनन-फानन में लोगों को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। जिला अस्पताल में भर्ती सभी यात्रियों में तीन यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जाखड़ की तेज रफ्तार बस हथुनिया गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई।

दुर्घटना के बाद बस के अंदर हंगामा मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बस की खिड़कियों के शीशे तोड़कर फंसे हुए यात्रियों को बाहर निकाला।

घायलों का इलाज जारी 

गौरतलब है कि हादसे की खबर मिलते ही हथुनिया थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश मीना और प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

एएसपी मीना ने बताया कि फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा, हालांकि दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, मुख्य रूप से इसका कारण टायर फटना है।

Web Title: Rajasthan Horrific road accident in Pratapgarh 33 passengers seriously injured after bus overturns

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे