राजस्थान: अलवर जिले में स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने अश्लील तस्वीरें दिखाकर बार-बार किया घिनौना कृत्य

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 8, 2021 12:18 PM2021-08-08T12:18:44+5:302021-08-08T12:20:20+5:30

राजस्थान के अलवर से नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामना आया है. अलवर के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक स्कूल में पड़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म किया गया है.

Rajasthan: An incident of two minor boys gang-raping a minor girl has been reported at Barodameo police station | राजस्थान: अलवर जिले में स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने अश्लील तस्वीरें दिखाकर बार-बार किया घिनौना कृत्य

राजस्थान: अलवर जिले में स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों ने अश्लील तस्वीरें दिखाकर बार-बार किया घिनौना कृत्य

राजस्थान के अलवर से नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामना आया है. अलवर के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक स्कूल में पड़ने वाली बच्ची से दुष्कर्म किया गया है. दुष्कर्म के आरोपी भी उसी स्कूल के छात्र बनाए गए हैं. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच कर रही है. 

इस मामले में बड़ौदामेव थाने के एसएचओ चंद्रशेखर ने जानकारी देते हुए बताया कि, हमें दो नाबालिग लड़कों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की सूचना मिली है. इस कृत्य में दो और लोग शामिल थे. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया है. आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में पीड़िता के पिता की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. थाने दर्ज मामले के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता को पहले नशीला पदार्थ खिलाया. फिर उसकी अश्लील तस्वीरें ली. इसके बाद उसकी अश्लील तस्वीरें दिखाकर उन्होंने उसे ब्लेकमेल किया और उसका दुषकर्म किया. 

आरोप यह भी लगाया गया है कि, आरोपी लड़कों तालीम और आमीन ने पीड़िता से अश्लील फोटो दिखाकर बार-बार दुष्कर्म किया गया. वहीं ईदु और विजेंद्र नाम के अन्य दो लड़को पर इस दुष्कर्म में सहयोग करने का आरोप लगाया है. पीड़िता के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी थी. 

Web Title: Rajasthan: An incident of two minor boys gang-raping a minor girl has been reported at Barodameo police station

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे