इस्तीफे की चर्चाओं के बीच शरद पवार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे राहुल गांधी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 30, 2019 04:34 PM2019-05-30T16:34:06+5:302019-05-30T16:34:06+5:30

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली हार के बाद राहुल गांधी ने CWC की बैठक में इस्तीफे की पेशकेश की थी। जिसके बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने राहुल गांधी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। हालांकि राहुल गांधी इस्तीफा देने के फैसले पर अड़े हुए हैं।

Rahul Gandhi arrives at NCP leader Sharad Pawar's residence in Delhi | इस्तीफे की चर्चाओं के बीच शरद पवार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे राहुल गांधी

इस्तीफे की चर्चाओं के बीच शरद पवार से उनके आवास पर मिलने पहुंचे राहुल गांधी

Highlightsकांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2019 में 52 सीटें मिली हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एनसीपी नेता से उनके घर पर मुलाकात के लिए पहुंचे हैं। हालांकि ये नहीं पता चल पाया है कि मुलाकात की वजह क्या है। तय कार्यक्रम के अनुसार राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लेने जाएंगे। राहुल गांधी के साथ यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी जाएंगी।  

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली हार के बाद राहुल गांधी ने CWC की बैठक में इस्तीफे की पेशकेश की थी। जिसके बाद कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने राहुल गांधी का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। हालांकि राहुल गांधी इस्तीफा देने के फैसले पर अड़े हुए हैं। कांग्रेस को लोकसभा चुनाव 2019 में 52 सीटें मिली हैं।  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से आज ( 30 मई) कर्नाटक मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी मुलाकात की है। कुमारस्वामी ने कहा था कि वो मुलाकात कर राहुल गांधी को इस बात के लिए समझाएंगे कि इस वक्त उनका कांग्रेस पद से इस्तीफा देना बिल्कुल सही नहीं है। उन्हें इस्तीफे के लिए बिल्कुल भी नहीं सोचना चाहिए। कुमारस्वामी ने कहा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व को कांग्रेस को अभी जरूरत है। 

 

 

Web Title: Rahul Gandhi arrives at NCP leader Sharad Pawar's residence in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे