राहुल गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी की अर्जियां खारिज, दोनों सुनवायी का सामना करेंगे

By भाषा | Published: November 23, 2019 06:09 PM2019-11-23T18:09:04+5:302019-11-23T18:09:04+5:30

आरएसएस कार्यकर्ता एवं अधिवक्ता ध्रुतिमान जोशी ने इस संबंध में एक शिकायत दायर करके पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को कथित रूप से संघ से जोड़ने वाली टिप्पणी के लिए गांधी और येचुरी के खिलाफ मानहानि का मामला शुरू करने का अनुरोध किया था।

Rahul Gandhi and CPI (M) General Secretary Sitaram Yechury reject applications, both to face trial | राहुल गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी की अर्जियां खारिज, दोनों सुनवायी का सामना करेंगे

दोनों अब इस मामले में सुनवायी का सामना करेंगे।

Highlights लंकेश की बेंगलुरु में 2017 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरएसएस के एक कार्यकर्ता की ओर से दायर मानहानि संबंधी शिकायत रद्द करने का अनुरोध किया था।

मुम्बई की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी की अर्जियां शनिवार को खारिज कर दी जिसमें उन्होंने आरएसएस के एक कार्यकर्ता की ओर से दायर मानहानि संबंधी शिकायत रद्द करने का अनुरोध किया था।

दोनों अब इस मामले में सुनवायी का सामना करेंगे। आरएसएस कार्यकर्ता एवं अधिवक्ता ध्रुतिमान जोशी ने इस संबंध में एक शिकायत दायर करके पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को कथित रूप से संघ से जोड़ने वाली टिप्पणी के लिए गांधी और येचुरी के खिलाफ मानहानि का मामला शुरू करने का अनुरोध किया था। लंकेश की बेंगलुरु में 2017 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

Web Title: Rahul Gandhi and CPI (M) General Secretary Sitaram Yechury reject applications, both to face trial

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे