उज्जैन रेप केस को लेकर प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: September 28, 2023 02:02 PM2023-09-28T14:02:54+5:302023-09-28T14:03:08+5:30

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को उज्जैन रेप मामले को लेकर एमपी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के राज में कोई भी सुरक्षित नहीं है.

Priyanka Gandhi Slams BJP Over Ujjain Rape Case | उज्जैन रेप केस को लेकर प्रियंका गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक लड़की के साथ बलात्कार की घटना को लेकर बृहस्पतिवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि भाजपा के 20 साल के कुशासन में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है। 

उज्जैन शहर में लगभग 12 वर्षीय एक लड़की सोमवार को सड़क पर खून से लथपथ हालत में पाई गई और चिकित्सा जांच में उसके साथ बलात्कार किए जाने की पुष्टि हुई है। 

प्रियंका गांधी ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "भगवान महाकाल की नगरी उज्जैन में एक छोटी बच्ची के साथ हुई बर्बरता आत्मा को झकझोर देने वाली है। अत्याचार के बाद वह ढाई घंटे तक दर-दर मदद के लिए भटकती रही और फिर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई लेकिन मदद नहीं मिल सकी।" 

उन्होंने आरोप लगाया, "ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा? भाजपा के 20 साल के कुशासन तंत्र में बच्चियां, महिलाएं, आदिवासी, दलित कोई सुरक्षित नहीं है।" प्रियंका गांधी ने प्रश्न किया, "लाडली बहना के नाम पर चुनावी घोषणाएं करने का क्या फ़ायदा है अगर बच्चियों को सुरक्षा और मदद तक नहीं मिल सकती?" 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उज्जैन की घटना को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि राज्य में बेटियों के साथ दुष्कर्म के लिए सिर्फ अपराधी नहीं, बल्कि प्रदेश की भाजपा सरकार भी गुनहगार है। 

(भाषा इनपुट के साथ)

Web Title: Priyanka Gandhi Slams BJP Over Ujjain Rape Case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे