विद्यालय में छात्रों से साफ-सफाई का वीडियो सामने आने पर प्रधानाध्यापक निलंबित

By भाषा | Published: September 11, 2021 08:13 PM2021-09-11T20:13:50+5:302021-09-11T20:13:50+5:30

Principal suspended after video of cleanliness surfaced from students in school | विद्यालय में छात्रों से साफ-सफाई का वीडियो सामने आने पर प्रधानाध्यापक निलंबित

विद्यालय में छात्रों से साफ-सफाई का वीडियो सामने आने पर प्रधानाध्यापक निलंबित

बलिया (उत्तर प्रदेश), 11 सितंबर जिले के शिक्षा क्षेत्र सोहॉव के एक प्राथमिक विद्यालय में छात्रों से साफ-सफाई का वीडियो सामने आने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शनिवार को विद्यालय के प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी शिवनारायण सिंह ने बताया कि शिक्षा क्षेत्र सोहॉव के प्राथमिक विद्यालय पिपरा नं-1 का पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया, जिसमें विद्यालय की छात्र-छात्राएं साफ-सफाई करते दिख रहे हैं।

उन्होंने मामले की प्रारंभिक जांच के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक मृत्युंजय कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में सिंह को ब्लॉक संसाधन केन्द्र सोहांव से संबद्ध किया गया है। उन्होंने प्रकरण की जांच खण्ड शिक्षा अधिकारी, नगरा निर्भय कुमार सिंह को सौंपते हुए 15 दिन के भीतर जांच आख्या देने का निर्देश दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Principal suspended after video of cleanliness surfaced from students in school

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे