"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर में भी बनाएं मंदिर यात्रा की योजना", संजय राउत ने पीएम मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर कसा तंज

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: January 12, 2024 12:02 PM2024-01-12T12:02:36+5:302024-01-12T12:06:31+5:30

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे के शुरुआती कार्यक्रम में मंदिर दौरा शामिल नहीं था, लेकिन उसे बाद सूचीबद्ध किया गया क्योंकि वहां पर उनकी पार्टी का दौरा पहले से तय है।

"Prime Minister Narendra Modi should plan a visit to Ram temple in Manipur", Sanjay Raut took a dig at PM Modi's visit to Maharashtra | "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर में भी बनाएं मंदिर यात्रा की योजना", संजय राउत ने पीएम मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर कसा तंज

फाइल फोटो

Highlightsसंजय राउत ने पीएम मोदी द्वारा नासिक में की जाने वाली कालाराम मंदिर की यात्रा की आलोचना की संजय राउत ने कहा कि अगर हम मणिपुर जाएंगे तो पीएम मोदी पीछे-पीछे वहां भी जाएंगे कालाराम मंदिर की यात्रा पहले हमने निर्धारित की थी, जसके बाद पीएम मोदी का जाना तय हुआ

मुंबई: शिवसेना (यूबीटी) के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने शिवसेना की योजनाओं के बीच नासिक में कालाराम मंदिर की अपनी निर्धारित यात्रा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की है।

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महाराष्ट्र दौरे के शुरुआती कार्यक्रम में मंदिर दौरा शामिल नहीं था, लेकिन उसे बाद सूचीबद्ध किया गया क्योंकि वहां पर 22 जनवरी को हमें दौरा करना है।

राउत ने कहा, "नरेंद्र मोदी आज नासिक में हैं। उनकी शुरुआती योजनाओं में कालाराम मंदिर का दौरा शामिल नहीं था लेकिन जैसा कि शिवसेना ने घोषणा की कि हम 22 जनवरी को कालाराम मंदिर में पूजा करेंगे। उसके बाद पीएम मोदी की भी  कालाराम मंदिर के यात्रा की योजना बनाई गई।"

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद हमारी पार्टी अब मणिपुर में भी राम मंदिर की यात्रा की योजना बनाएगी और प्रधानमंत्री से अपील करेगी कि वो इसका भी पालन करें।

उन्होंने कहा, "यह ऐसा है जैसे हमने वहां जाने की घोषणा की है, इसलिए पीएम जा रहे हैं। अगर हम मणिपुर के राम मंदिर में जाएंगे तो पीएम मोदी भी वहां जाएंगे।"

राउत ने कहा, ''हम 22 जनवरी के बाद अयोध्या और मणिपुर के राम मंदिर जाने की योजना बना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हमारे मणिपुर दौरे के बाद प्रधानमंत्री मणिपुर भी जाएंगे और वहां की समस्याओं का भी समाधान करेंगे। जहां वह इतने सारे मुद्दों के बावजूद नहीं जा रहे हैं, जो उनके ध्यान का इंतजार कर रहे हैं।" 

शिवसेना सांसद ने अटल सेतु को खोलने में हो रही कथित देरी पर भी सवाल उठाया, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री आज करने वाले हैं। राउत ने कहा, "इस अटल सेतु का उद्घाटन लंबे समय से लंबित था। चुनाव आने तक प्रधानमंत्री को समय नहीं मिलता है।"

उन्होंने कहा, "हमने यह सवाल बार-बार पूछा था। अगर काम पूरा हो गया है और पीएम के पास समय नहीं है तो पुल को जनता के लिए खोल दें। लेकिन जब पीएम के पास समय नहीं है तो बीजेपी की भूमिका है कि कोई भी योजना जनता के लिए नहीं बनाये।" 

मालूम हो कि पीएम मोदी का आज महाराष्ट्र का दौरा कर रहे हैं। वहां वह राज्य भर में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। नासिक में कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास भारी सुरक्षा तैनात की गई है, जहां प्रधानमंत्री 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे और संबोधित करेंगे।

अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी नासिक के श्री कालाराम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसक साथ ही वो करीब 17,840 करोड़ रुपये की लागत से बने अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु का भी उद्घाटन करेंगे।
 

Web Title: "Prime Minister Narendra Modi should plan a visit to Ram temple in Manipur", Sanjay Raut took a dig at PM Modi's visit to Maharashtra

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे