प्रशांत किशोर ने कहा, "जदयू-भाजपा के आपसी तनातनी का खामियाजा भुगत रही है बिहार की जनता"

By एस पी सिन्हा | Published: June 19, 2022 08:24 PM2022-06-19T20:24:08+5:302022-06-19T20:28:43+5:30

प्रशांत किशोर ने अग्निपथ विवाद में प्रतिक्रिया देते हुए का कि जदयू और भाजपा के आपसी तनातनी का खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही है। एक तरफ बिहार जल रहा है और दोनों दलों के नेता मामले के सुलझाने की जगह आपस में ही उलझे हैं और एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

Prashant Kishor said, "The people of Bihar are facing the brunt of the mutual tussle between JDU-BJP" | प्रशांत किशोर ने कहा, "जदयू-भाजपा के आपसी तनातनी का खामियाजा भुगत रही है बिहार की जनता"

फाइल फोटो

Highlightsप्रशांत किशोर ने 'अग्निपथ' हिंसा पर कहा कि जदयू-भाजपा इस मौके पर भी लड़ रही हैजदयू और भाजपा के आपसी तनातनी का खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही हैबिहार जल रहा है और दोनों दलों के नेता मामले के सुलझाने की जगह आपस में ही उलझ रहे हैं

पटना: 'अग्निपथ' योजना के खिलाफ देशभर में युवाओं द्वारा किये जा रहे हिंसक प्रदर्शन को लेकर राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जदयू और भाजपा पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा है कि जदयू और भाजपा के आपसी तनातनी का खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही है। एक तरफ बिहार जल रहा है और दोनों दलों के नेता मामले के सुलझाने की जगह आपस में ही उलझ रहे हैं। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अग्निपथ पर आंदोलन होना चाहिए, हिंसा और तोड़फोड़ नहीं। बिहार जल रहा है और दोनों दल के नेता मामले को सुलझाने के बजाए एक दूसरे पर छींटाकशी और आरोप प्रत्यारोप में व्यस्थ हैं।

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने हिंसा और तोड़फोड़ के खिलाफ कहा कि बिहार में चार दिनों से उग्र प्रदर्शन हो रहा है। कई ट्रेनों और रेलवे स्टेशनों को आग लगा दी गई है। कई वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया गया है।

बिहार कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। बिहार के 12 जिलों जहां तेजी से इसका विरोध हो रहा था। वहां शनिवार को ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

Web Title: Prashant Kishor said, "The people of Bihar are facing the brunt of the mutual tussle between JDU-BJP"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे