कोविड के खिलाफ जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं बिजली कंपनियां

By भाषा | Published: April 21, 2021 07:36 PM2021-04-21T19:36:20+5:302021-04-21T19:36:20+5:30

Power companies playing an important role in the war against Kovid | कोविड के खिलाफ जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं बिजली कंपनियां

कोविड के खिलाफ जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं बिजली कंपनियां

नयी दिल्ली, 21 अप्रैल दिल्ली में अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों और अन्य कोरोना योद्धाओं के अलावा बिजली कंपनियां भी अस्पतालों, प्रयोगशालाओं, पृथकता केन्द्रों और अन्य आवश्यक सेवा प्रदाताओं को बिजली की निर्बाध आपूर्ति कर कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में प्रमुख भूमिका निभा रही हैं।

बीएसईएस के एक प्रवक्ता ने कहा कि बिजली कंपनियां न केवल स्वास्थ्यकर्मियों और प्रशासन के जोरदार प्रयासों को मजबूती प्रदान कर रही हैं बल्कि इस मुश्किल समय में लाखों निवासियों को बिजली पहुंचाकर उनकी भी सेवा कर रही हैं।

बीएसईएस की कंपनियों बीवाईपीएल और बीआरपीएल के पूर्वी, दक्षिणी और मध्य दिल्ली के इलाकों में 45 लाख उपभोक्ता हैं।

वहीं, टाटा ऊर्जा दिल्ली वितरण लिमिटेड (टीपीडीडीएल) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गणेश श्रीनिवासन ने कहा कि बिजली कंपनी इन मुश्किल हालात में उपभोक्ताओं की सुरक्षा और सुविधा सुनिश्चित करने के प्रति प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा, ''हम हमारे सभी उपभोक्ताओं से घर पर रहने और हमारी सेवाएं पाने तथा बिलों के भुगतान के लिये डिजिटल माध्यमों का अधिक से अधिक उपयोग करने का अनुरोध करते हैं। हमारी टीमें आप सभी को निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये दिन-रात काम कर रही हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Power companies playing an important role in the war against Kovid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे