अजब यूपी का गजब किस्सा: 'विधायक जी' ने 'प्रमुख जी' को 4 महीने से बनाया हुआ था बंधक, पुलिस ने छापा मारकर छुड़ाया

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 19, 2022 08:59 PM2022-03-19T20:59:54+5:302022-03-19T21:06:36+5:30

18 मार्च की शाम बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख रामकुमार के साले ओमप्रकाश ने कलवारी थाने को सूचना दी की उनके जीजा रामकुमार को 23 अक्टूबर 2021 को समाजवादी पार्टी के विधायक महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए। उसके बाद से ब्लॉक प्रमुख रामकुमार गायब थे। पुलिस ने विधायक के आवास पर छापा मारकर 4 महीने के बाद ब्लॉक प्रमुख को सुरक्षित बरामद कर लिया है।

Police recovered block chief Ramkumar from the house of Basti's SP MLA Mahendra Nath Yadav | अजब यूपी का गजब किस्सा: 'विधायक जी' ने 'प्रमुख जी' को 4 महीने से बनाया हुआ था बंधक, पुलिस ने छापा मारकर छुड़ाया

ब्लॉक प्रमुख रामकुमार

Highlightsआरोप है कि सपा विधायक महेंद्र यादव ने बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख का अपहरण कर लिया था विधायक महेंद्र नाथ यादव के आवास पर बस्ती जिले के कई थानों की फोर्स ने छापेमारी कीपुलिस ने विधायक आवास पर छापेमारी करके बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख को सुरक्षित छुड़ा लिया

बस्ती:उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पिछले चार महीने से परिवार समेत लापता ब्लॉक प्रमुख को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बस्ती सदर से समाजवादी पार्टी के विधायक महेंद्र नाथ यादव के आवास पर कई थानों की पुलिस फोर्स ने छापेमारी की।

पुलिस ने सपा विधायक के आवास से बहादुरपुर प्रखंड प्रमुख रामकुमार को सुरक्षित बरामद कर लिया है। सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव पर आरोप है कि उन्होंने 4 महीने तक ब्लॉक प्रमुख रामकुमार, उनकी पत्नी और 4 बच्चों के बंधक बनाकर अपने घर में रखा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना को लेकर कलवरी थाने में विधायक महेंद्र यादव के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच की और उसके बाद यह कार्रवाई की।

राज्य में जिला पंचायत चुनाव के बाद बस्ती के ब्लॉक प्रमुख के अपहरण का मामला सुर्खियों में रहा था और पुलिस लंबे समय से ब्लॉक प्रमुख के अपहरण के मामले का खुलासा करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

इससे पहले कलवारी थाने में ब्लॉक प्रमुख रामकुमार के साले ओमप्रकाश ने उनके अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई थी। मामले में बस्ती के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि 18 मार्च की शाम बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख रामकुमार के साले ओमप्रकाश ने कलवारी थाने आकर सूचना दी की उनके जीजा रामकुमार को 23 अक्टूबर 2021 को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महेंद्र नाथ यादव अपने साथ ले गए।

17 मार्च की रात में रामकुमार ने अपने साले ओमप्रकाश को फोन करके बताया की उनको महेंद्र यादव ने जबरदस्ती अपने आवास पर बंधक बनाकर रखा है और उन्हें निकलने नहीं दे रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के अनुसार ओमप्रकाश ने राम कुमार से बातचीत के कुछ ऑडियो क्लिप भी बतौर सबूत पुलिस के पास सौंपे।

उसके बाद मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव के घर पर छापा मारा तो वहां पर रामकुमार मौजूद मिले। पुलिस ने रामकुमार को सुरक्षित बरामद कर लिया और उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया। इसके साथ ही बस्ती पुलिस ने बहादुरपुर ब्लॉक प्रमुख रामकुमार को पुलिस सुरक्षा भी दे दी है। 

Web Title: Police recovered block chief Ramkumar from the house of Basti's SP MLA Mahendra Nath Yadav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे