पुलिस अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

By भाषा | Published: November 30, 2020 02:25 PM2020-11-30T14:25:14+5:302020-11-30T14:25:14+5:30

Police officer committed suicide by hanging himself | पुलिस अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

पुलिस अधिकारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

रायपुर, 30 नवंबर छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में एक पुलिस अधिकारी ने फांसी लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली है।

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के कुटरू थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक सन्नू माड़वी ने अपने गृह ग्राम तुमला में फांसी लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि माड़वी अपने गांव तुमला गया हुआ था। रविवार को जब घर के अन्य सदस्य धान कटाई के लिए खेत गए थे, तब पुलिस अधिकारी ने घर में कथित रूप से फांसी लगा ली।

उन्होंने बताया कि घर के सदस्य शाम को घर वापस पहुंचे, तब उन्होंने माड़वी के शव को फांसी पर लटका पाया। इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी के कथित रूप से आत्महत्या करने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अधिकारियों ने बताया कि माड़वी का एक बेटा और एक बेटी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की बस्तरिया बटालियन में आरक्षक के पद तैनात हैं। बस्तर क्षेत्र के युवाओं को रोजगार देने के लिए सीआरपीएफ में बस्तरिया बटालियन बनाई गई है।

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में बीते दो दिन में एक पुलिस अधिकारी समेत सुरक्षा बल के तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या की है।

रविवार को क्षेत्र के सुकमा जिले के पुसपाल थाना क्षेत्र में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की चौथी बटालियन के जवान दिनेश वर्मा ने अपनी सर्विस राइफल से कथित रूप से खुद को गोली मार ली थी।

इससे पहले शनिवार को बीजापुर जिले के पामेड़ थाना में आरक्षक विनोद पोर्ते (32) ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Police officer committed suicide by hanging himself

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे