मसूद अजहर के ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने पर पीएम मोदी ने जयपुर में कहा- ये 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों की जीत है

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 1, 2019 08:56 PM2019-05-01T20:56:23+5:302019-05-01T21:16:37+5:30

पीएम ने इस रैली में कहा कि अब जहां से भी देश को खतरा होगा अब वहीं घुस के मारेंगे. उन्होंने इसके लिए संयुक्त राष्ट्र को भी सराहा.

PM MODI SAYS ON MASOOD AZHAR IT'S A VICTORY OF 130 CRORE HINDUSTANI | मसूद अजहर के ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने पर पीएम मोदी ने जयपुर में कहा- ये 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों की जीत है

मसूद अजहर के ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने पर पीएम मोदी ने जयपुर में कहा- ये 130 करोड़ हिन्दुस्तानियों की जीत है

मसूद अजहर के ग्लोबल टेररिस्ट घोषित होने के बाद पीएम मोदी ने जयपुर रैली में दहाड़ा है. उन्होंने कहा कि मसूद अजहर को आतंकी घोषित होना 130 करोड़ भारतीयों की जीत है.

पीएम  ने इस रैली में कहा कि अब जहां से भी देश को खतरा होगा अब वहीं घुस के मारेंगे. उन्होंने इसके लिए संयुक्त राष्ट्र को भी सराहा. 

पीएम ने इस रैली में कहा कि यह बड़ी जीत है. 



 

संयुक्त राष्ट्र ने आज मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है.



 

 पीएम मोदी ने कहा कि मसूद अजहर मामले में पूरे विश्व में एक राय बनी ये संतोष की बात है. उन्होंने कहा कि देर आये दुरुस्त आये.

पीएम ने जयपुर में कहा कि आज भारत की बात पूरी दुनिया में सुनी जाती है. कोई भी भारत को नजरअंदाज नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूँ कि ये तो अभी बस शुरुआत है. 

जयपुर में पीएम मोदी बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इस सीट पर 6 मई को चुनाव होने हैं. 

Web Title: PM MODI SAYS ON MASOOD AZHAR IT'S A VICTORY OF 130 CRORE HINDUSTANI

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे