PM Modi Roadshow In Dausa: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी-मोदी के लगे नारे

By धीरज मिश्रा | Published: April 12, 2024 06:00 PM2024-04-12T18:00:10+5:302024-04-12T18:02:21+5:30

PM Modi Roadshow In Dausa: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुबह-सुबह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

PM Modi Roadshow In Dausa Live Rajasthan Lok Sabha Election 2024 | PM Modi Roadshow In Dausa: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी-मोदी के लगे नारे

Photo credit twitter

Highlightsपीएम मोदी ने दौसा में रोड शो कियापीएम मोदी को देखने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी का मुकाबला इंडी गठबंधन से है

PM Modi  Roadshow In Dausa: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीलोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुबह-सुबह जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। यहां से मोदी सीधे राजस्थान पहुंचे। मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर में चुनावी सभा को संबोधित किया। मोदी ने अपनी दोनों सभाओं में कांग्रेस, इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। शाम को पीएम मोदी ने दौसा में रोड शो किया। पीएम के इस रोड शो में लोगों का जनसैलाब देखने को मिला। सड़क के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ रही। पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला।

युवा वर्ग हो या बुजुर्ग वर्ग, सभी के मुंह से मोदी-मोदी के नारे लगाए जा रहे थे। कोई नाच रहा था तो कोई गीत कार मोदी तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास कर रहा था। मालूम हो कि राजस्थान में मौजूदा समय में बीजेपी की सरकार है और यहां की 25 लोकसभा सीटों पर बीजेपी का मुकाबला इंडी गठबंधन से है। वहीं, पीएम के इस रोड शो पर दौसा सांसद जसकौर मीना ने कहा कि पीएम मोदी का रोड शो काफी प्रभावशाली है जो 25 की 25 सीटें लाएगा। पीएम ने इस क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

एक्सप्रेस-वे, मेडिकल कॉलेज समेत कई काम हुए। आज उनका रोड शो हमारे प्रत्याशी कन्हैया लाल मीना को 1.50-3 लाख वोटों से जिताएगा। कांग्रेस पर वह आगे कहती हैं कि 5 साल तक कांग्रेस सरकार कुर्सी बचाने के लिए कुर्सी का खेल खेलती रही और कभी जनता की परवाह नहीं की। कुल मिलाकर, वे राजस्थान में कोई भी सीट नहीं जीतेंगे।

राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि 4 दिनों के चुनाव प्रचार से हमने बीजेपी के पक्ष में लहर पैदा कर दी है। पीएम मोदी के रोड शो के बाद तूफान आएगा। पीएम मोदी के नाम पर सुनामी आएगी।

कांग्रेस हमेशा एससी-एसटी को भड़काती रही है, इस बार यह काम नहीं आने वाला।

Web Title: PM Modi Roadshow In Dausa Live Rajasthan Lok Sabha Election 2024