बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: December 30, 2020 03:02 PM2020-12-30T15:02:24+5:302020-12-30T15:02:24+5:30

Person arrested for threatening money by posting objectionable photo of bank manager | बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 30 दिसंबर पुलिस ने एक महिला बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उससे रुपये ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान सुमित झा (26) के तौर पर हुई है, जो नोएडा सेक्टर-82 का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि झा ने बी. कॉम किया है और अब तक वह 100 से अधिक महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है। आरोपी महिलाओं के सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी तस्वीर को डाउनलोड करता और उनसे छेड़छाड़ करता। फिर उनकी आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर उनसे रुपये वसूलता था।

इससे पहले उसे 2018 में छत्तीसगढ़ ओर नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

पुलिस के अनुसार पीड़ित एक निजी बैंक में मैनेजर है और दिल्ली के मालवीय नगर में रहती है। उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। उसने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी ने उसका उत्पीड़न किया और उससे रुपये ऐंठने की कोशिश की। झा ने धमकी दी थी कि वह उसके (पीड़िता के) सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर उसकी आपत्तिजनक जनक तस्वीर पोस्ट कर देगा।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया, ‘‘जांच के दौरान गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Person arrested for threatening money by posting objectionable photo of bank manager

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे