राष्ट्रपति की हिमाचल यात्रा के दौरान संपर्क में आने वाले लोगों को कोविड जांच करानी होगी

By भाषा | Published: September 13, 2021 10:01 PM2021-09-13T22:01:02+5:302021-09-13T22:01:02+5:30

People coming in contact during the President's visit to Himachal will have to undergo a Kovid test | राष्ट्रपति की हिमाचल यात्रा के दौरान संपर्क में आने वाले लोगों को कोविड जांच करानी होगी

राष्ट्रपति की हिमाचल यात्रा के दौरान संपर्क में आने वाले लोगों को कोविड जांच करानी होगी

शिमला, 13 सितंबर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और अन्य उन सभी लोगों को कोविड जांच करानी होगी जो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शिमला दौरे के दौरान उनके संपर्क में आ सकते हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, राष्ट्रपति 16 से 20 सितंबर तक शिमला में रहेंगे।

अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ ही राष्ट्रपति के करीबी संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार आरटी-पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट अपने पास रखनी होगी।

उन्होंने कहा कि केवल उन्हीं लोगों को राष्ट्रपति के संपर्क में आने की अनुमति दी जाएगी जिनके पास दिशा-निर्देशों के अनुसार कोविड नेगेटिव रिपोर्ट होगी।

अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में जारी जांच में शिमला के बाहरी क्षेत्र में स्थित राष्ट्रपति आवास ''द रिट्रीट'' के चार कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए।

उन्होंने बताया कि इन चारों कर्मचारियों और इनके संपर्क में आए कुछ अन्य लोगों को पृथक-वास में रखा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: People coming in contact during the President's visit to Himachal will have to undergo a Kovid test

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे