कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

By भाषा | Published: October 4, 2021 02:12 PM2021-10-04T14:12:17+5:302021-10-04T14:12:17+5:30

Party workers demonstrated after the detention of Congress leader Priyanka Gandhi | कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

नोएडा (उप्र),चार अक्टूबर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा को लखीमपुर खीरी जाते समय पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को यहां मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया और नेताओं की रिहाई की मांग की।

कांग्रेस की नोएडा इकाई के अध्यक्ष शहाबुद्दीन एवं युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ता सुबह सेक्टर-19 स्थित मजिस्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और उन्होंने नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि किसानों से मिलने जा रहीं वाद्रा और हुड्डा को हिरासत में लेकर प्रदेश सरकार ने अपनी हिटलर शाही मानसिकता का परिचय दिया है।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत के बाद सोमवार तड़के मौके पर जा रहीं वाद्रा को रास्ते में सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Party workers demonstrated after the detention of Congress leader Priyanka Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे